ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया ब्रेकिंग: मोती यादव के होटल में चल रही है कुर्की की कार्रवाई

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) नवगछिया। पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 किनारे निर्माणाधीन एक होटल पर स्थानीय पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गयी है।

जानकारी के अनुसार यह होटल यूको बैंक की चापर हाट शाखा से ऋण लेकर सधुआ चापर निवासी मोती यादव द्वारा ही बनवाया जा रहा है। जहां आज नवगछिया पुलिस जिला की पुलिस कुर्की की कार्रवाई कर रही है। पुलिस को इस होटल की जानकारी हाल में ही मिली है, जबकि पुलिस मोती यादव के घर पर कुर्की की कार्रवाई के लिये कई बार जाकर खाली हाथ लौट चुकी थी।


गोपालपुर थानाक्षेत्र के डिमाहा निवासी किशन यादव के अपहरण मामले में मोती यादव सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ कोर्ट से कुर्की-जब्ती का वारंट निर्गत हुआ है। यद्यपि, इस बीच मोती पर नवगछिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर निवासी दरोगी सिंह की हत्या का मुकदमा भी दर्ज हो गया है। इस मामले में भी वह फरार चल रहा है। किशन यादव अपने दोस्त अमित कुमार के साथ अपनी बहन के यहां सधुआ गांव गया था। वहीं से किशन का अपहरण कर लिया गया था। अमित के बयान पर रंगरा ओपी में मोती यादव सहित अन्य के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले में मोती समेत सभी आरोपित फरार हैं। सभी आरोपितों के यहां पुलिस कुर्की-जब्ती की कार्रवाई कर चुकी है।