ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

लालू प्रसाद के घर रक्षाबंधन : तेजस्वी और तेज प्रताप को बहन अनुष्का ने बांधी राखी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क : भाई-बहन के अटूट रिश्ते और विश्वास को मजबूती से बांधने का त्योहार  रक्षाबंधन आज देश भर में धूम धाम से मनाया जा रहा है. आम इंसान से VIP तक आज अपनी कलाई पर बहन के हाथों पवित्र राखी बंधवा रहे हैं. बिहार के पॉलिटिकल कोरिडोर में भी रक्षाबंधन पर खूब धूम मची हुई है. आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के घर भाई-बहन के अटूट रिश्ते का पर्व रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. 

लालू प्रसाद के घर पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के हाथों पर उनकी बहन अनुष्का राव ने रक्षा का धागा बांधा. राखी बांधने के बाद तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने  राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.  

तस्वीर शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनायें…भाई-बहन के अटूट प्रेम और एक दूसरे के लाड़, प्यार व आदर का ये बंधन कभी ना टूटे…इस रिश्ते को नमन.. 

तेज प्रताप यादव ने अपनी बहन अनुष्का राव के साथ दो तस्वीरें लोगों से साझा किया है. इस तस्वीर में तेजस्वी यादव भी बैठे हैं.  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने तेजस्वी यादव ने भी 3 तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लोगों को रक्षाबंधन की बधाई दी है. तेजस्वी यादव ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनकी बहन उन्हें राखी बांध रही हैं. साथ ही उनके साथ उनकी मां राबड़ी देवी भी तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं. सबसे प्यारी तस्वीर तेजस्वी यादव और उनकी भांजी की है. जिसमें तेजस्वी अपनी गोद में भांजी को लिए उन्हें प्यार कर रहे हैं.