धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 6 जुलाई 2017

नवगछिया: ग्रामीणों ने लगाया बेटों पर पिता की हत्या का आरोप

नवगछिया (भागलपुर)। पुलिस जिला नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुनिया गांव में विभाकर सिंह (55) की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर बुधवार सुबह गांव में फैलते ही ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जमीन और धन के लिए बेटे मनोभव सिंह, देवराज सिंह, मनोभव की पत्नी शोभा सिंह ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। खबर फैलते ही विभाकर के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और हंगामा होने लगा।

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की रात मनोभव सिंह ने गिरिधर सिंह के घर से पिता को बुलाकर ले गए और सबने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। ग्रामीण गिरिधर सिंह, शैलन्द्र सिंह, दीना नाथ सिंह, राजीव, अनमोल सिंह, रंजीत सिंह, अजय सिंह, गोविन्द सिंह ने परबत्ता थानाध्यक्ष को आवेदन देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर पुत्रों सहित शोभा सिंह को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। मृतक की बहन सुलोचना देवी के पुत्र ने थाने में आवेदन देकर सभी पर मामा विभाकर सिंह की हत्या करने का आरोप लगाया है।

वहीं मौके पर पहुंची परवत्ता पुलिस को बताया गया कि विभाकर सिंह की मृत्यु हार्ट एटेक के कारण हुई है। मामले को विवादास्पद देखते हुए परवत्ता पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया।

इधर पोस्टमार्टम के बाद अनुमंडलीय अस्पताल में शव ले जाने को लेकर भी हंगामा हुआ। पुत्र शव लेकर जल्दी से दाह संस्कार करना चाह रहे थे। जबकि ग्रामीणों का कहना था की शव लेकर गांव जाएंगे जहां मृतक के भाई-बहन भी आने वाले हैं वे भी शव देखेंगे। दोनों के बीच तकरार के दौरान पुलिस द्वारा शव को बेटे को देने की बात पर ग्रामीण भड़क गए और सड़क जाम करने की धमकी दी। बाद में एसडीपीओ मुकुल रंजन के प्रयास से शव को जमुनिया ले जाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।