ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर से देवघर जा रही बस पलटी, एक यात्री की मौत

भागलपुर/ कटिहार/देवघर। भागलपुर से देवघर जा रही राजलक्ष्मी यात्री बस शनिवार को हंसडीहा-भागलपुर स्टेट हाईवे पर महादेवगढ़ गांव के पास पलट गई। हादसे में बिहार के कटिहार जिले के कुरसैला निवासी शंकर साह नामक यात्री की मौत हो गई। वहीं मंजू देवी एवं संध्या बाला नामक महिला यात्रियों की स्थिति नाजुक है। हादसे में एक दर्जन के करीब यात्री घायल हो गए। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरैयाहाट में किया जा रहा है।
कैसे हुआ हादसा: राजलक्ष्मी बस भागलपुर से देवघर जाने के दौरान हंसडीहा थाना क्षेत्र के महादेवगढ़ के पास अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की गति तेज होने के कारण चालक ने निर्माणाधीन सड़क के पास अपना नियंत्रण खो दिया। इससे बस पलट गई। बस में यात्रा कर रहे लोगों के अनुसार बारिश के कारण निर्माणाधीन सड़क की मिट्टी गिली हो जाने के कारण ही बस अनियंत्रित हो गई और चालक को संभलने का मौका नहीं मिला।
इधर, घटना की जानकारी मिलने पर हंसडीहा थाना प्रभारी रंजीत मिंज घटना स्थल पर पहुंचकर बस के अंदर दबे लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सरैयाहाट लेकर गये। घटना की जानकारी मिलने पर सरैयाहाट के बीडीओ एवं सीओ भी हंसडीहा थाना पहुंच मामले की जानकारी ली और घायलों के बेहतर इलाज की बात कही।
पुलिस ने बस को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। बताया कि परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।