धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 9 जून 2017

भागलपुर: पूरी रात चलता रहा पार्षदों को मनाने का दौर

भागलपुर। नगर निगम के मेयर व उपमेयर के चुनाव को लेकर गुरुवार को शहर के हर चौक चौराहे पर बहस चलती रही। उधर, उप मेयर के उम्मीदवार राजेश वर्मा पार्षदों को गोलबंद कर खुद को मजबूत स्थिति में मान रहा है, वहीं प्रीति शेखर का खेमा जोड़-तोड़ की रणनीति में लगा रहा। पार्षद के साथ बैठकों का दौर देर रात जारी रहा। होटलों और पार्षदों के घरों में बैठक कर रणनीति बनाई गई। पार्षदों के रूठने और मनाने का दौर जारी रहा। पार्षदों से साथ संपर्क अभियान का सिलसिला जारी रहा। बाजी पलटने को लेकर भरपूर जोर आजमाइश भी होती रही।

इनके बीच होगी सीधी टक्कर :

मेयर पद के लिए सीमा साहा और बबीता देवी पर्चा दाखिल करेंगी। वहीं उपमेयर के पद के लिए डॉ. प्रीति शेखर और राजेश वर्मा के बीच सीधा मुकाबला होना है। मेयर पद के भावी उम्मीदवार बबीता देवी ने नामांकन दर्ज कराने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव नहीं लड़ने की अफवाह फैला रहे हैं। परिणाम जो भी वोट पर निर्भर है। वहीं उपमेयर के लिए भावी उम्मीदवार डॉ. प्रीति शेखर भी अपनी दावेदारी पर अटल है। वे बोली हम लोग पीठ दिखाने वालों में से नहीं है। वहीं उपमेयर के दावेदार राजेश वर्मा ने कहा कि तीन दर्जन के अधिक पार्षदों के साथ एक साथ डीआरडीए परिसर पहुंचेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।