ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मीसा का बड़ा सवाल : भाजपाईयों में ISI की दलाली व देह व्यापार के संस्कार आते कहां से हैं

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना : राजद और भाजपा के बीच बिहार में चल रहे विवाद को एक नई हवा मिल गई है. इस बार बीजेपी बैकफुट पर है.  राजद के तरफ से इस बार भाजपा पर हमला राजद सुप्रीमो की बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने किया है. उन्होंने भाजपाईयों को ISI का दलाल बताते हुए ट्वीट किया है कि ISI की दलाली से लेकर देह व्यापार तक के संस्कार इन भाजपाईयों में आते कहाँ से हैं ? किस ब्रांच में ट्रेनिंग होती है ? 
दरअसल,
मध्य प्रदेश भाजपा पर एक बार फिर आरोप लगा है. जिस पर विवाद छिड़ चुका है. उसके नेताओं पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है. एक निजी चैनल पर चली खबर के  मुताबिक साइबर पुलिस ने राजधानी भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़  किया है. मामले में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को आठ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. इनके चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय से आईं चार लड़कियों को भी छुड़ाया गया है. 
दरअसल, एमपी साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जब पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो पता चला कि ये लोग वेबसाइट बनाकर ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग कराते थे और उन्हें लड़कियां सप्लाई करते थे. रैकेट में शामिल लोगों ने शहर के पॉश इलाके के अरेरा कॉलोनी के अशोका सोसायटी में अपना अड्डा बना रखा था, वहां ये लोग धंधा चला रहे थे. पुलिस ने वहां छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.