ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया नपं में बम्फर वोटिंग दे रहे बड़े बदलाव के संकेत

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। रविवार को मात्र एक घटना को छोड़कर शांतिपूर्ण सम्पन्न हुये नगर पंचायत चुनाव में जमकर मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। निर्वाचन कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार
कुल 69 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। तेज धूप व उमस भरी गर्मी की परवाह किये बगैर मतदाता घरों से निकले व मतदान किया। सुबह नौ बजे तक 20 से 30 प्रतिशत हुई थी। दोपहर 12 बजे तक 40 प्रतिशत तो एक बजे 45 प्रतिशत,तीन बजे तक 50 प्रतिशत से अधिक मतदान की सुचना प्राप्त हुई। अंतत: 69 प्रतिशत कुल प्रतिशत रहा।
हलांकि चुनाव समीक्षक इस बंम्पर वोटिंग को नगर पंचायत चुनाव में बड़े बदलाव से जोड़ रहें है। समीक्षकों का कहना है की मतदाओं ने परिवर्तन की नजर से यहां घरों से बाहर निकल अपनी नगर सरकार बनाने को बचनबद्ध रहे। जिसका ही कारण है कि आज इतनी बम्पर वोटिंग हुई है। वही कुछ निवर्तमान पार्षदों की इस बम्पर वोटिंग की खबर से नींदे हराम हो गई क्योकि अमुमन देखा गया है जब अधिक मात्रा में मतदाता घरों से निकल मतदान करते है तो बड़ा बदलाव होता है। अब देखना बडा़ दिलचस्प होगा की इस बार यहां की जनता कितना बड़ा बदलाव लाती है।