ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया उपकारा में कई आपत्तिजनक सामान बरामद

 नव-बिहार समाचार, नवगछिया  : उपकारा नवगछिया में शनिवार की देर रात प्रशासन द्वारा की गयी छापेमारी में दो मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए. जिसे लेकर जेल प्रशासन ने दो बंदियों के विरुद्ध नवगछिया थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी है. यह छापेमारी अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया डॉ आदित्य प्रकाश एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन के नेतृत्व में चार थाने की पुलिस के साथ की गयी.

ये थे आपत्तिजनक सामान :
नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष पुनि संजय कुमार सुधांशु के अनुसार छापेमारी में दो मोबाइल फोन, घास काटने वाली एक कचिया, एक कैंची, एक रॉड, दो मीटर बिजली का तार, कार्ड रीडर, धातु के आठ धारदार टुकड़े, एक पेचकस, गांजा पिने वाला चिलम, खैनी व अन्य सामान मिले हैं. 

वार्ड एक और पांच में मिले मोबाइल फोन :  
पांच नंबर वार्ड में बंदी परबत्ता के खगड़ा निवासी सत्यनारायण कुमर के पास से मोबाइल फोन मिला. वार्ड एक में बंदी खरीक के खैरपुर निवासी शातिर अपराधी सुबोध यादव के पास से भी एक मोबाइल बरामद हुआ.  उपकारा के सहायक अधीक्षक संतोष कुमार पाठक ने नवगछिया थाना में सत्यनारायण कुमर और सुबोध यादव के अलावा अन्य बंदियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. 

ये लोग थे शामिल :
छापेमारी दल में नवगछिया के सर्किल इंस्पेक्टर उमाशंकर सिंह, नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, रंगरा ओपी प्रभारी  सूचित कुमार, गोपालपुर थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव, खरीक थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह और पुलिस जवान शामिल थे.