ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मुंगेर में अधिवक्ता की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, मुंगेर : सफियासराय ओपी क्षेत्र के हेरूदियारा निवासी अधिवक्ता जलधर यादव की मंगलवार दोपहर को उनके आवास पर ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी जमानत संबंधी मामले की बातचीत करने आए थे।
अधिवक्ता के पुत्र प्रभात कुमार ने बताया कि उनके पिता दोपहर एक बजे कचहरी से लौटे और खाना खाकर आराम कर रहे थे। ढाई बजे एक बाइक से पहुंचे तीन युवक जमानत संबंधी किसी मामले पर उनसे बात करने लगे। इसी दौरान युवकों ने उनसे वकालतनामा पर हस्ताक्षर बनाने को कहा। एक युवक ने उनकी मां से पानी की मांग की।
प्रभात की मां ज्योंही पाने लाने के लिए मुड़ी, अपराधियों ने अधिवक्ता की कमर और उनके सीने में गोली मार दी। परिजन के बाहर निकलने के पहले ही अपराधी फरार हो चुके थे। आनन-फानन में परिजन जख्मी जलधर यादव को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज के क्रम में अधिवक्ता की मौत हो गई। प्रभात ने बताया कि अपराधियों में से एक हेरूदियारा निवासी मनोहर यादव दिन में 11.30 बजे भी उनके घर पर आया था। इसके बाद दोपहर में अपने साथियों के साथ आकर मनोहर ने उनके पिता को गोली मार दी। इधर, एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि हत्यारों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक के परिजन ने फिलवक्त थाने में कोई आवेदन नहीं दिया है।