धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 20 अप्रैल 2017

भागलपुर: सुबह से हो रही है बूंदाबांदी,तीन दिनों तक रहेगी धूप-छांव की स्थिति


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर। दो दिनों से भागलपुर सहित आसपास के इलाकों में मौसम का मिजाज बदल गया है। धूप-छांव के कारण लोग उमस भरी गर्मी से परेशान हैं। सेहत पर इसका प्रतिकूल असर पड़ रहा है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सर्दी, खांसी, सिर दर्द, पेट दर्द एवं डायरिया जैसी बीमारियों से जूझ रहे हैं।आज सुबह से ही बारिश हो रही है,जिससे मौसम सुहाना हो गया है। अगले तीन दिनों तक बूंदा-बांदी के साथ धूप-छांव की स्थिति बनी रहेगी।

बचाव के तरीके

गर्मी में सेहत दुरुस्त रखने के लिए शरीर में पानी की कमी न होने दें। बाजार में बनी चीजों के साथ-साथ बासी खाना खाने से परहेज करें। ओआरएस का घोल या नमक-चीनी पानी के घोल का प्रतिदिन एक ग्लास सेवन करें। फ्रिज का पानी पीने से परहेज करें।

साढ़े तीन डिग्री चढ़ा न्यूनतम पारा

आसमान में बादल छाने से उमस के कारण बीते तीन दिनों में न्यूनतम तापमान साढ़े तीन डिग्री उपर चढ़कर 25.0 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। जिस वजह से गर्मी के कारण रात की नींद हराम हो गई है। स्कूल से थक हार कर पहुंचे बच्चे रात में आराम की नींद नहीं सो पा रहे हैं।

बुधवार का तापमान
अधिकतम - 37.2 डिसे.

न्यूनतम - 25.0 डिसे.

आ‌र्द्रता - 85 फीसद

हवा की गति - 4.5 किमी./घंटा : उत्तरी-पूर्वी

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।