धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 4 अप्रैल 2017

भागलपुर के गुरमीत की अगली फिल्म रिलीज होगी 7 अप्रैल को

नव-बिहार समाचार, भागलपुर। भागलपुर के गुरमीत चौधरी इन दिनों फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' के प्रमोशन में खासे व्यस्त हैं। जो 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह पहली बार कॉमेडी किरदार निभाते नजर आयेंगे। गुरमीत मानते हैं कि उन्होंने अब तक अपनी जिंदगी में जितनी भी शादियां देखी हैं, उनमें उन्हें अपनी ही रियल लाइफ शादी बहुत फिल्मी लगती हैं।

गुरमीत बताते हैं, कि मेरी और देबोलीना की शादी बहुत फिल्मी तरीके से हुई थी। बहुत लोगों को लगता है कि मैं और देबोलीना रामायण के सेट पर मिले थे और वहां हम में प्यार हुआ और हमारी शादी हुई, लेकिन सच यह नहीं है।कहानी कुछ और है। हम पहली बार 2006 में मिले थे। तब हम एक्टर भी नहीं थे और बैचलर्स रहते थे। उस वक्त हमने भागकर शादी कर ली थी। हमने माता-पिता को नहीं बताया था। हमारे दोस्तों ने हमें भगाकर शादी करवाई थी। इसलिए मुझे मेरी शादी हमेशा याद रहती है। उस वक्त हम लोगों की उम्र अधिक नहीं थी।


उस वक्त पता भी नहीं था कि हम लोग स्टार बन भी पायेंगे नहीं और देबोलीना भी स्ट्रगल ही कर रही थी। गुरमीत कहते हैं कि हमें एक दूसरे पर विश्वास था कि हम एक दूसरे का ख्याल रख पायेंगे। वह शादी कमाल की है। हम फिल्मों में ऐसी शादी देखते थे। 2011 में जब 'रामायण' आया तो फिर उसके बाद हमने आॅफिशियली शादी की, लेकिन यह बताना चाहूंगा कि उस वक्त भी मैं दोबारा घोड़े पर चढ़कर नहीं आया था। हमने फेरे नहीं लिये।
हमने उस वक्त की शादी की ही मान्यता रखी। गुरमीत बताते हैं कि उन्होंने अपने परिवार वालों को पिछले साल बताया कि उन्होंने इस तरह शादी की थी। गुरमीत की फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।