ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर के गुरमीत की अगली फिल्म रिलीज होगी 7 अप्रैल को

नव-बिहार समाचार, भागलपुर। भागलपुर के गुरमीत चौधरी इन दिनों फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' के प्रमोशन में खासे व्यस्त हैं। जो 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह पहली बार कॉमेडी किरदार निभाते नजर आयेंगे। गुरमीत मानते हैं कि उन्होंने अब तक अपनी जिंदगी में जितनी भी शादियां देखी हैं, उनमें उन्हें अपनी ही रियल लाइफ शादी बहुत फिल्मी लगती हैं।

गुरमीत बताते हैं, कि मेरी और देबोलीना की शादी बहुत फिल्मी तरीके से हुई थी। बहुत लोगों को लगता है कि मैं और देबोलीना रामायण के सेट पर मिले थे और वहां हम में प्यार हुआ और हमारी शादी हुई, लेकिन सच यह नहीं है।कहानी कुछ और है। हम पहली बार 2006 में मिले थे। तब हम एक्टर भी नहीं थे और बैचलर्स रहते थे। उस वक्त हमने भागकर शादी कर ली थी। हमने माता-पिता को नहीं बताया था। हमारे दोस्तों ने हमें भगाकर शादी करवाई थी। इसलिए मुझे मेरी शादी हमेशा याद रहती है। उस वक्त हम लोगों की उम्र अधिक नहीं थी।


उस वक्त पता भी नहीं था कि हम लोग स्टार बन भी पायेंगे नहीं और देबोलीना भी स्ट्रगल ही कर रही थी। गुरमीत कहते हैं कि हमें एक दूसरे पर विश्वास था कि हम एक दूसरे का ख्याल रख पायेंगे। वह शादी कमाल की है। हम फिल्मों में ऐसी शादी देखते थे। 2011 में जब 'रामायण' आया तो फिर उसके बाद हमने आॅफिशियली शादी की, लेकिन यह बताना चाहूंगा कि उस वक्त भी मैं दोबारा घोड़े पर चढ़कर नहीं आया था। हमने फेरे नहीं लिये।
हमने उस वक्त की शादी की ही मान्यता रखी। गुरमीत बताते हैं कि उन्होंने अपने परिवार वालों को पिछले साल बताया कि उन्होंने इस तरह शादी की थी। गुरमीत की फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना 7 अप्रैल को रिलीज होगी।