ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सड़क दुर्घटना: पत्नी और पुत्री सहित स्टेट बैंक मैनेजर घायल, भतीजे की मौत

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर) : पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत रंगरा चौक ओपी क्षेत्र के मुरली के पास एनएच 31 पर सड़क दुर्घटना में बुधवार को एक ही परिवार के तीन व्यक्ति घायल हो गए जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान खगड़िया जिला के बैलदौड़ थाना क्षेत्र के पनसलवा निवासी हेंमत कुमार के रूप में हुई है। घायलों में स्टेट बैंक लखीसराय के ब्रांच मैनेजर पंकज कुमार, उनकी पत्नीनेहा कुमारी, पुत्री पल्लवी कुमारी शामिल है।

मृतक हेमंत का पंकज कुमार से भतीजे का रिश्ता था। घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। सभी घायलों की गंभीर हालत देखते हुए बेहतर उपचार के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया गया ।
जानकारी के अनुसार ब्रांच मैनेजर अपने पुत्र पियूष कुमार को पूर्णिया स्थित विद्या विहार स्कूल कार से पहुंचाने गए थे। वहां से लौटते समय मुरली चौक के पास पीछे से ट्रक ने कार को धक्का मार दिया। जिसके फलस्वरूप घटना स्थल पर ही हेंमत कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भिजवाया। शव का पोस्टमार्टम होने के पश्चात अंतिम संस्कार के लिए परिजनं को सौंप दिया गया। घटना के पश्चात ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। इस संबंध में अज्ञात ट्रक ड्राइवर के विरूद्ध रंगरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।