धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 25 जनवरी 2017

सरस्वती पूजा में डीजे बजाने पर होगी कार्रवाई, डीजे होगा जब्त

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया। अनुमंडल कार्यालय नवगछिया में एसडीओ राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। इसमें सभी बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधि एवं गण्यमान्य लोगों ने भाग लिया। एसडीओ ने सभी प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सरस्वती पूजा के दौरान डीजे बजाने पर पूरी पाबंदी रहेगी। जुलूस के दौरान भी डीजे बजाने पर कार्रवाई करते हुए उसे जब्त किया जाएगा।

सरस्वती पूजा के दौरान प्रतिमा स्थापित करने वाले आयोजकों को लाइसेंस लेना अनिवार्य है। एक भी प्रतिमा बिना लाइसेंस के नहीं होगी। प्रतिमा विसर्जन के लिये थानाध्यक्ष विसर्जन रूट पूर्व में ही निर्धारित करेंगे और उसी से विसर्जन किया जाएगा। एसडीओ राघवेंद्र सिंह ने थानाध्यक्षों से कहा कि वैसे लोगों पर कार्रवाई करें, जो पूजा के दौरान अशांति फैला सकते हैं। बैठक के दौरान उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से पूजा के दौरान होने वाली परेशानियों की जानकारी ली एवं उसके समाधान को लेकर पदाधिकारियों को निर्देश दिया। एसडीओ ने पूजा के दौरान अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन को कड़ी नजर रखने का निर्देश भी दिया है। वहीं उन्होंने आम लोगों से किसी प्रकार की अफवाह होने पर पुलिस पदाधिकारियों को सूचना देने की अपील की है। इसके अलावा उन्होंने जुलूस में नशे में घूमने वालों की सूचना पदाधिकारियों को देने का निर्देश दिया है।
बैठक में बीडीओ राकेश कुमार ठाकुर, छाया कुमारी, थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, राजेश शरण, एके आजाद सहित जिला पार्षद शबाना आजमी, जदयू के पारस नाथ साहू, त्रिपुरारी कुमार भारती, मो. शाहिद रजा, विश्वास झा, आजाद हिंद मोर्चा के राजेंद्र यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।