ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मानव श्रंखला की सफलता को लेकर प्रखंडों से लेकर अनुमंडल तक हुई बैठक

नवगछिया( NNN)। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के तहत 21 जनवरी को आयोजित होने वाले मद्य निषेध जागरूकता अभियान को सफल बनाने को लेकर गोपालपुर प्रखंड में डीसीएलआर सुरेंद्र कुमार अलबेला की अध्यक्षता में ट्राइसेम भवन में प्रखंड के मुखिया व जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई. मौके पर श्री अलबेला ने बताया कि नवगछिया अनुमंडल में 84 हजार लोगों की जरूरत है. इसलिए अभी से इसकी सफलता में लग जायें. बैठक में बीडीओ डाॅ रत्ना श्रीवास्तव भी मौजूद थीं.
इधर नवगछिया स्थित इंटर स्तरीय रुंगटा बालिका विद्यालय से प्रभातफेरी निकाली गयी. जिसमें प्रभारी प्रधानाध्यापक बालमुकुंद चौधरी, विनोद कुमार, अखिलेश, पवन कुमार, सत्य प्रकाश कुमार, अजीत, राजीव कुमार, जय प्रकाश यादव, रूपम प्रियदर्शी के अलावा छात्र-छात्राएं शामिल हुईं. जबकि प्रखंड कार्यालय में बीडीओ राजीव कुमार रंजन ने इंदिरा आवास सहायक, टोला सेवक, उत्प्रेरक, विकास मित्र, जीविका कर्मियों के साथ शनिवार को बैठक की. बीडीओ ने सभी को अपनी-अपनी पंचायत में रैली व नुक्कड सभा के माध्यम से लोगों को मानव शृंखला में शामिल होने के लिए जागरूक करने को कहा.

उधर रंगरा चौक प्रखंड में बीडीओ राकेश कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक हुई. मकन्दपुर के पास गोपी होटल से लेकर कटिहार सीमांत क्षेत्र रेलवे ओवरब्रिज तक एनएच को सेक्टरों में विभक्त कर सेक्टर पदाधिकारी नियुक्त किये गये.
इसके अलावा शाम चार बजे अनुमंडलीय सभागार में डीसीएलआर की अध्यक्षता में बैठक हुई. जिसमें सभी विभागों को लक्ष्य दिया गया.