ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गश्त के दौरान 1824 बोतल शराब बरामद

बगहा (मधुबनी) धनहा थाना के गौतम बुद्ध सेतु पर सोमवार की सुबह पुलिस छापेमारी में शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी गयी. शराब की ये खेप एक बोलेरो गाड़ी से पकड़ी गई है, जिसकी छानबीन करने में पुलिस जुट गई है.

धनहा थाना में पहुंचे एसपी शंकर झा के अनुसार धनहा थाना की पुलिस सुबह में पुल चौक पर गस्ती से वापस आ रही थी… कि उसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से काफी तेज गति से एक बोलेरो गाड़ी आ रही थी, जिसे देख पुलिस ने उसे रोकना चाहा लेकिन गाड़ी नहीं रुकी. बाद में पुलिस ने उसका पीछा करते हुए गौतम बुद्ध सेतु के 42 नंबर पाया के पास उसे पकड़ लिया. जब पुलिस ने उस बोलेरो की जांच की तो उस गाड़ी में विदेशी शराब के 54 कार्टून पाये गये, जिसमें कुल 1824 बोतल दारु मिले.

बाद में पुलिस इस गाड़ी को जब्त कर धनहा थाने ले आई. आरक्षी अधीक्षक ने बताया कि इस वाहन में कुंदन कुमार नाम से गाड़ी का कागज रखा हुआ था, जो राम नगर थाने की दिउलिया का रहने वाला है. पुलिस ने शक जाहिर करते हुए बताया कि इस शराब के कारोबार में गाड़ी मालिक का हांथ हो सकता है. पकड़ी गई गाड़ी का नंबर भी BR 06P 6030 है… जो मुजफ्फरपुर का है. आरक्षी अधीक्षक की मानें तो धनहा रतवल पुल पर और गश्त बढ़ाने की जरूरत है, जिससे शराब कारोबारियों पर लगाम लगाई जा सके.