ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में साइकिल दुकानदार की गोली मारकर हुई हत्या

नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र में अपराधियों ने साइकिल दुकानदार की हत्या गोली मारकर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को बोरे में डाल कर जमुनिया दियारा के एक केले के खेत में फेंक दिया।

नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र में अपराधियों ने साइकिल दुकानदार गरैया निवासी संजय साह 45 वर्ष पिता लोधो साह की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को बोरे में डाल कर जमुनिया दियारा के एक केले के खेत में फेंक दिया। मंगलवार की सुबह जब किसान अपने खेतों पर जा रहे थे तो केले के खेत में शव को देख कर इसकी सूचना परबत्ता पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ की। शव की पहचान संजय साह के रूप में की गई। शिनाख्त के बाद परबत्ता पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। अपराधियों ने संजय को 3 गोलियां मारी थी, एक गोली सीने में और दो गोली उसकी कनपटी में। संजय की हत्या बेडशीट पर बैठे या सोए हुए अवस्था की गई। हत्या के बाद अपराधियों ने गद्दा सहित बोरे में डाल कर उसे केले के खेत में फेंक दिया। मृतक के शरीर पर मिले जख्म के निशान से लग रहा था कि हत्या के पूर्व अपराधियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर गोली मारकर हत्या कर दी।
घटना को लेकर परबत्ता थाना में मृतक के पुत्र क्रांती कुमार के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। परबत्ता थानाध्यक्ष ए के आजाद ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। नवगछिया एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने कहा कि घटना के कारणों का पता नहीं चला है। शव की पहचान हो गई है गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।