ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कमलेश्वरी भगत हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

नवगछिया (नवबिहार न्यूज नेटवर्क). नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत ढोलबज्जा (कदवा) थाना कांड संख्या 49/16 में नवगछिया पुलिस जिला पुलिस प्रशासन द्वारा बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है.

इस कांड के तीनों नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी पुष्टि नवगछिया पुलिस जिला के पुलिस अधीक्षक पंकज सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस में दी. मालूम हो कि 28 अक्‍टूबर की शाम अपराधियों ने कमलेश्वरी भगत की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.
इसके बाद कदवा खैरपुर पंचायत के ग्रामीण सहित नवगछिया पुलिस जिला के जनप्रतिनिधि के द्वारा प्रशासन को आक्रोश का सामना करना पड़ा था. इस पर पुलिस अधीक्षक पंकज सिन्हा ने 7 दिनों के अंदर सभी अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था.
एसपी पंकज सिन्हा ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के दिन ही नामजद अभियुक्त नन्हकु राम को गिरफ्तार किया गया था. बाद में अप्राथमिकी अभियुक्त दरोगी सिंह को पकड़ा. उसकी गिरफ्तारी मधेपुरा से हुई. घटना में प्रयुक्त BR10W-3197 बाइक को भी बरामद किया.
इसके बाद अभियुक्त पिंटु सिंह एवं छोटू सिंह को अवैध हथियार क्रमशः लोडेड दो देशी कट्टा, 09 पीस .315 बोर का कारतूस, विन्डोलिया सहित पकड़े गये. पुलिस अधीक्षक पंकज सिन्हा ने बताया कि पूछताछ के क्रम में पता चला है कि यह घटना 18 कट्ठा जमीन के कारण हुई है. अपराधियों ने और भी कई राज खोले हैं, जिसका सत्‍यापन कराया जा रहा है.