ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में टैंकर से सामान कटिंग के नए धंधे का हुआ खुलासा

 
नवगछिया में टैंकर से सामान कटिंग के नए धंधे का हुआ खुलासा
डीजल और किरासन तेल के बाद अब होने लगी दूध टैंकर की भी कटिंग
नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज़ नेटवर्क)। नवगछिया अनुमंडल के बीचो-बीच गुजरने वाले राष्ट्रीय उच्च मार्ग 31 के किनारे अगल-बगल कई जगहों पर होती रही है डीजल किरासन तेल इत्यादि के टैंकरों की कई जगहों पर कटिंग
और इसके साथ ही बीच रास्ते में टैंकर से निकाल लिए जाते हैं भारी मात्रा में डीजल व किरासन तेल इत्यादि सामग्री। लेकिन वहीं इस काले धंधे की कड़ी में एक और धंधा शामिल होने का खुलासा हुआ है दूध टैंकर की भी कटिंग का।
इसका खुलासा अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया राघवेंद्र सिंह ने करते हुए बताया कि नवगछिया अनुमंडल के बिहपुर प्रखंड अंतर्गत राष्ट्रीय उच्च मार्ग 31 के किनारे महंत बाबा स्थान से सटे एक जगह में एक खाली टैंकर तथा एक मैक्सी जिस पर दो खाली ड्रम लदे थे। इसके अलावा 28 ड्राम डीजल से भरे लावारिस अवस्था में पाए गए। उसी जगह तीन ड्राम दूध से भी भरे पाए गये। जिसके आस पास काफी गंदगी फैली थी और नीचे कीचड भी था।
अनुमंडल पदाधिकारी राघवेंद्र सिंह ने आशंका व्यक्त की है कि इससे पहले भी जिस तरह राज मार्ग 31 सड़क किनारे डीजल और केरोसिन तेल टैंकर से बीच रास्ते में ही निकाले जाने का धंधा रह-रहकर पकड़ में आया है उसी तरह का धंधा यहां भी किया जाता है। इसी क्रम में डीजल और किराशन के साथ साथ दूध के टैंकर से भी बीच रास्ते में यहां दूध निकाला जाता है। जो काफी निंदनीय है। मौके पर ही उन्होंने बिहपुर के सप्लाई इंस्पेक्टर आपूर्ति पदाधिकारी अंजनी कुमार को बुलाकर मामले की छानबीन करने के साथ साथ अपराधिक मुकदमा भी दर्ज करने का निर्देश दिया है।
आपूर्ति पदाधिकारी अंजनी कुमार द्वारा बुधवार की देर रात तक जांच पड़ताल जारी थी इस मामले में बिहपुर थाना में जब्त सामान की सूची के साथ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया गया है। इसके साथ ही मौके पर मौजूद टैंकर चालक बरौनी निवासी सुनील कुमार दास को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आपूर्ति पदाधिकारी अंजनी कुमार के अनुसार यह छापेमारी बिहपुर महंथ बाबा स्थान के समीप चंदन मिश्रा के ढाबे के पीछे की गई थी। जहां उपरोक्त सामग्री के अलावा 4 बोरा पाउडर की तरह एक प्रकार का विशेष केमिकल भी मिला है। जो किरासन तेल और डीजल इत्यादि में  मिलाने के काम में लाया लाए जाने की संभावना लगती है।