ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

गुलशन कुमार दुबारा निर्विरोध बने जदयू इस्माइलपुर प्रखंड अध्यक्ष

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज़ नेटवर्क)। जदयू के संगठनात्मक चुनाव को लेकर आज हुए इस्माइलपुर प्रखंड के लिये गुलशन कुमार को दुबारा निर्विरोध रूप से प्रखंड अध्यक्ष
चुना गया। नवगछिया स्थित आनंद विवाह भवन में हुई इस चुनावी प्रक्रिया के दौरान सिंटू कुमार को इस्माइलपुर प्रखंड का सचिव चुना गया। इस मौके पर चुनाव अधिकारी विजय चंद्र चौधरी भी मौजूद थे।
इसी मौके पर इस्माइलपुर प्रखंड के पांचो पंचायत के अध्यक्ष और सचिव का भी चयन कर लिया गया। परवत्ता पंचायत के लिए संजय पासवान को अध्यक्ष और अजय मंडल को सचिव चुना गया तो नारायणपुर लक्ष्मीपुर पंचायत के लिए राकेश कुमार को अध्यक्ष और मुकेश कुमार को सचिव चुना गया। साथ ही इस्माइलपुर पंचायत के लिए दिलीप मंडल के अध्यक्ष और चंदन कुमार को सचिव चुना गया। इसके साथ ही कमला कुंड पंचायत के लिए अनिल पासवान को अध्यक्ष और संजय सिंह को सचिव बनाया गया। वहीं पूर्वी भीठा पंचायत के लिए माखन मंडल को अध्यक्ष और विनोद मंडल के सचिव चुना गया। इस मौके पर विमल देव राय, मुरारी कुमार, दिनेश कुमार, त्रिपुरारी भारती, सच्चिदानंद दास, चंद्रिका प्रसाद मंडल, शशि कुमार, अजय कुमार, देवल मंडल, कुमार अविनाश, अभिनंदन कुमार, प्रभात कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मुकुल मंडल इत्यादि सक्रिय कार्यकर्ताओं ने सभी नवनिर्वाचित अध्यक्ष और सचिव को बधाई दी।