ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पुलिस की सक्रियता से बची बड़ी वारदात, अवकाश प्राप्त जमादार गिरफ्तार, 5 अपराधी भागने में हुए सफल




4 लोडेड पिस्टल सहित 5 जिन्दा गोली और 4 मोबाइल एक बाइक और एक नई टाटा सफारी जब्त

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत गुप्त सूचना के आधार पर सधुआ गाँव में नवगछिया पुलिस द्वारा अवकाश प्राप्त सिविल जमादार के घर की गई छापेमारी के दौरान कई संगीन मामलों के फरारी कुख्यात अपराधी भक्ता मंडल, छोटू यादव, हीरा मंडल, कमांडो राय और चेथरा मंडल भागने में सफल रहे। मौके पर ही गृह स्वामी सह अवकाश प्राप्त सिविल जमादार रामावतार मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधियों के भागने के दौरान उनकी छुटी चार लोडेड पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस, 4 मोबाइल, एक सीम, एक मोबाइल चार्जर के अलावा एक अपराधी की बजाज सिटी हंड्रेड बाइक तथा चार चक्का गाड़ी टाटा सफारी स्टॉर्म के अलावा 5 जोड़ी चप्पल, गुटका, सिगरेट, दो बैग इत्यादि बरामद किया गया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपराधी कुछ अपराधी सधुआ गांव में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने को लेकर एकजुट हो रहे हैं सूचना मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन के नेतृत्व में नवगछिया पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, गोपालपुर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव, खरीक थाना अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, रंगरा ओपी अध्यक्ष सुजीत कुमार, सहायक अवर निरीक्षक रविंद्र कुमार राय, राजू यादव सहित दलबल ने छापेमारी कर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने से बचा लिया। घटनास्थल पर अपराधियों के संग्रहण स्थल पर दूसरे राज्य के अखबार और कुछ कागजात भी मिले हैं। जिनसे आशंका व्यक्त की जा रही है कि इन अपराधियों के तार कई राज्यों से भी जुड़े हो सकते हैं।
एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है तथा गिरफ्तार अवकाश प्राप्त जमादार से पूछताछ जारी है साथ ही भागे अपराधियों की खोजबीन के लिए अन्य पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।