ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार मॉडल राज तभी बनेगा जब बिहार भय मुक्त होगा - शाहनवाज

शाहनवाज ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बोफोर्स कांड के खिलाफ जब आवाज उठी थी तो बिहार से जोरदार आवाज उठी थी. उसमें नीतीश कुमार भी सबसे आगे थे. आज वो एक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है. अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील पर इटली की अदालत ने सोनिया गांधी पर ऊंगली उठाई है लेकिन आज नीतीश कुमार सब मुद्दे पर बोल रहे है पर इस मुद्दे पर खामोश हैं.

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा मुद्दा है जिसपर कांग्रेस बच नहीं सकती. इस पर नीतीश को खामोश नहीं रहना चाहिए। क्या इसके बाद भी वो नीतीश कुमार कांग्रेस के साथ रहेंगे.

बिहार की मौजूदा स्थिति पर नीतीश कुमार पर हमला करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सीएम का भाषण शराब पर आकर रुक जाता है. हमने बिहार सरकार की ओर से लागू किए गए शराब बंदी कानून का तहे दिल से स्वागत किया. लेकिन बिहार सरकार जितनी ताकत शराब बंदी में लगा रही है उतनी ताकत सभी नशीले पदार्थों पर पाबंदी लगाने में लगाती तो अच्छा होता. उन्होंने आगे कहा कि राज्य में गुटखा प्रतिबंधित है लेकिन वो भी मिलता है. कैंसर के मरीजों की तादाद में भी लगातार इजाफा हो रहा है.हम सकारात्मक सलाह दे रहे है। बिहार मॉडल राज तभी बनेगा जब बिहार भय मुक्त हो, बेरोजगारी मुक्त हो नशा मुक्त हो।

शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि जो व्यक्ति 17 साल तक कांग्रेस मुक्त और लालू मुक्त बिहार की बात करता था, लेकिन अब कांग्रेस-लालू युक्त होकर संघ मुक्त की बात करता है. बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने आपको संघ मुक्त और बीजेपी मुक्त बिहार बनाने के लिए नहीं चुना है. आपको वोट दिया था भ्रष्टाचार मुक्त, भयमुक्त, बेरोजगारी मुक्त बिहार बनाने के लिए.

शाहनवाज हुसैन ने मुंबई में हाजी अली की दरगाह पर महिलाओं के प्रवेश का समर्थन करते हुए कहा है कि जब अजमेर शरीफ पर सबकी हाजिरी लगती है तो सब जगह सबकी हाजिरी लगनी चाहिए. बता दें कि शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं को प्रवेश दिलाने के बाद भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति‍ देसाई ने अब मुंबई की हाजी अली दरगाह का रुख किया है. महिलाओं को इबादत का समान हक दिलाने के लिए तृप्ति गुरुवार को हाजी अली जाने वाली हैं. उनके इस कदम की कुछ लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं.