ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

संक्षिप्त समाचार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 घंटे के लिये आज दोपहर पहुंचेंगे भागलपुर, करेंगे किसान मेला का उद्घाटन, बंशीटीकर में करेंगे सभा को संबोधित, सर्किट हाउस में मिलेंगे कार्यकर्ताओं से, अधिकारीयों से करेंगे योजनाओं की समीक्षा देंगे विकास को गति, प्रशासनिक तैयारी पूरी चुस्त-दुरुस्त।

आज होगा ईस्टर्न बिहार चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का चुनाव अग्रसेन भवन में, 710 मतदाता करेंगे 43 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होगा मतदान, मतगणना शाम साढ़े चार बजे से हो जायेगी शुरू।

दिवंगत भाजपा विधायक राजकिशोर केसरी के निजी सचिव विपिन राय को रूपम पाठक से दुष्कर्म मामले में पूर्णिया की अदालत ने किया दोषी करार, फैसला 10 मार्च को, केहाट थाना में 25 मई 2010 को रूपम ने विधायक राजकिशोर केसरी और उनके सचिव विपिन राय के खिलाफ दर्ज कराया था दुष्कर्म का मामला, रूपम 4 जनवरी 2011 से है न्यायिक हिरासत में।

सीबीएसई ने सभी स्कूलों को दिया निर्देश कि वे अपने छात्र शिक्षक और अभिभावक को पीएम मोबाइल एप डाउनलोड करने को प्रेरित करें, जिससे वे सभी अपने विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शेयर कर सकें।

बिहार में दस चरणों में संपन्न होने वाले पंचायत चुनाव के तहत प्रथम चरण के लिये नामांकन के पहले दिन बिहपुर में 46, नारायणपुर में 25 और नवगछिया अनुमंडल में 3 प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों के लिये नामांकन दर्ज कराया।