ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

संक्षिप्त समाचार

नवगछिया
बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष के नेता नन्द किशोर यादव और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी ठाकुर का नवगछिया दौरा हुआ रद। अपने प्रत्याशी अनिल कुमार यादव के नामांकन में शामिल होने के बाद सभा को संबोधित करने का था कार्यक्रम। बारिश की वजह से रद किया गया कार्यक्रम।

नवगछिया
गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र 153 से भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर रहे हैं पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव। मौसम की खराबी के कारण नहीं पहुँच सके नेता प्रतिपक्ष नन्द किशोर यादव और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी ठाकुर। मौके पर मौजूद हैं बिहपुर के निवर्तमान विधायक कुमार शैलेन्द्र।

नवगछिया
नवगछिया और रंगरा तथा खरीक प्रखंड में निकाली गयी मतदाता जागरूकता रैली। नवगछिया में तेतरी दुर्गा स्थान से तथा रंगरा में काली स्थान से तथा खरीक में एनएच चौक से निकाली गयी मतदाता जागरूकता रैली। रैली में शामिल थी स्वयं सहायता समूह की सैकड़ों महिलायें।


नवगछिया
जीबी कालेज नवगछिया में प्रारम्भ हुआ दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमीनार। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ आरएस दुबे ने दीप प्रज्वलित कर किया सेमीनार का उदघाटन। शामिल हुए देश भर के कई प्रमुख रसायन वैज्ञानिक। रसायन शास्त्र विभाग द्वारा आयोजित किया गया है राष्ट्रीय सेमीनार।

नवगछिया
गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र 153 से राकांपा से अमरेंद्र सिंह निषाद ने किया नामांकन। पूर्व राज्यमंत्री मदन प्रसाद सिंह के पुत्र हैं अमरेंद्र सिंह निषाद।


नवगछिया
बिहपुर विधानसभा क्षेत्र 152 से राजद के बागी प्रत्याशी लाल बहादुर शास्त्री उर्फ़ लड्डू सिंह ने लाल बहादुर सिंह के नाम से दाखिल किया नामांकन पत्र।

नवगछिया। भाजपा के नवगछिया जिला के पूर्व जिलाध्यक्ष सह प्रदेश प्रतिनिधि तथा जिला संपर्क प्रमुख सुरेश भगत ने भाजपा के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की। इसकी घोषणा सुरेश भगत ने नवगछिया में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर दी। साथ ही कल पार्टी निर्णय के खिलाफ चुनाव में गोपालपुर क्षेत्र से नामांकन करेंगे।