ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

खुशखबरी : मिस भागलपुर एण्ड मिस्टर भागलपुर की खोज होगी जल्द


मिस भागलपुर एण्ड मिस्टर भागलपुर की खोज जल्द ही होने वाली है. इस दौरान किसमें कितनी है खूबसूरती, काबिलीयत और आत्मविश्वास, इसे दिखाने का मौका मिलेगा भागलपुर के युवाओं को. जल्द ही आपके बीच से ढूंढ़ लिया जायेगा. प्रभात खबर की इस शानदार पेशकश के लिये होगा मिस्टर एंड मिस भागलपुर का ऑडिशन. जल्द ही यह अखबार जिले के युवा दिलों को एक ऐसा मंच देने जा रहा है, जिसके बल पर युवा बना सकेंगे एक अलग पहचान.
कांफिडेंस व स्मार्टनेस की इस प्रतियोगिता में भाग लेनेवाले युवक व युवतियों के लिए इसी माह दो अलग-अलग स्थानों पर ऑडिशन का आयोजन होगा. मिस भागलपुर की प्रतिभागी एसएम कॉलेज व मिस्टर भागलपुर के प्रतिभागी मारवाड़ी कॉलेज में ऑडिशन देंगे.
भाग लेनेवालों की उम्र सीमा 18 से 25 वर्ष होनी चाहिए. ऑडिशन में चुने गये युवाओं को फाइनल ऑडिशन से गुजरना होगा. इस बीच उन्हें मिलेगा एक सप्ताह का रैंप व स्टेज का प्रशिक्षण. प्रशिक्षक होंगे फैशन जगत के नामचीन. हर स्पर्द्धा को पार करनेवाले युवा भाग लेंगे ग्रैंड फिनाले में. और फिर चुना जायेगा मिस्टर एंड मिस भागलपुर. शानदार, रंगारंग व मनोरंजन से भरपूर रैंप कर रहा आपका इंतजार. तो तैयार हैं आप?