ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिजली की बिगड़ी स्थिति से उपभोक्ता बेहाल


नवगछिया बाजार तथा आस पास के क्षेत्र में शनिवार के बाद रविवार को भी दिन भर बिजली की बिगड़ी स्थिति से आम उपभोक्ता के साथ साथ महिलायें और मासूम बच्चे भी उमस भरी गर्मी में झुलसते रहे। वहीं शाम भी अंधेरे में ही बिताने को मजबूर देखे गए। इस दौरान जेनरेटर की सुविधा ने भी धोखा दे दिया। 
एक तो उमस भरी भीषण गर्मी ऊपर से बिजली का दगा देना लोगों को काफी परेशान दिया। शनिवार एवं रविवार को दिन भर में मुश्किल से दो घंटा ही लोगों को बिजली नशीब हुई है। जिसकी वजह से लोगों के कई जरूरी कार्य पूरे नहीं हो सके। सबसे ज्यादा हाल बेहाल तो महिलाओं और बच्चों का देखा गया। विभागीय पदाधिकारियों से पुछने पर बताया गया कि कब आयेगी उसका कोई पता नहीं है।
इस दौरान कई लोगों के मोबाइल और इनवर्टर तक बेकार साबित हो गए। रविवार को कई लोग अपने मोबाइल लेकर चार्ज करने को इधर उधर भटकते देखे गए । वहीं कुछ लोग रेलवे प्लेटफॉर्म पर भी मोबाइल चार्ज कराते नजर आए। 
वहीं बिजली उपभोक्ता अनिमेष सिंह, नवीन कुमार, कुन्दन सिंह वार्ड पार्षद सोनी इकराम इत्यादि ने कहा है कि नवगछिया में बिजली की व्यवस्था काफी लचर हो गयी है। इसके लिए अब बिजली उपभोक्ता संघर्ष समिति का जल्द ही गठन किया जाएगा।