ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

चुनावी खबर : नवगछिया के लोकमानपुर दियारा में हेलीकाप्टर से दौड़ते हुए उतरे सुशील मोदी


भागलपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत नवगछिया पुलिस जिला के लोकमानपुर दियारा में हेलीकाप्टर से उतरने के बाद दौड़ते हुए सीधे मंच पर पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी । जहां दो तीन घंटे से लोकमानपुर ग्रामवासी और पार्टी के कार्यकर्ता उनके आने का इंतजार कर रहे थे। जहां मंच पर पहुँचते ही उन्होने सीधे भाषण शुरू कर दिया । जो मात्र ढाई से तीन मिनट का रहा। वहाँ से वे पुनः तेजी से हेलीकाप्टर में सवार होकर पटना के लिये उड़ गए।
भाजपा नेता सुशील मोदी ने मंच पर आते ही सबों से क्षमा मांगते हुए दुबारा आने का वादा भी किया। उन्होने बताया कि उनके हेलीकाप्टर का पटना पहुँचने का तय समय  पाँच बजे ही है। इसी बीच उन्होने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये तथा भाजपा के प्रत्याशी सैयद शाहनवाज़ हुसैन को जिताने के लिये कमल फूल छाप के बगल वाली बटन दबाने का मौजूद मतदाताओं से आग्रह भी किया।
सुशील मोदी के हेलीकाप्टर से उतरकर मंच पर पहुँचते ही वहाँ मौजूद बिहपुर के विधायक कुमार शैलेंद्र, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश भगत एवं बिनोद मंडल, नवगछिया जिलाध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा ने फूलमालाओं से स्वागत किया। जहां कई घंटों पहले से ही मंच का संचालन कर रहे थे डॉ बिपिन यादव। जो अपने मंच संचालन के दौरान रह रह कर राजद और उस पार्टी में शामिल नेताओं का बखिया उधेड़ते रहे। साथ ही दियारे का दर्द भी बयान कर रहे थे। जिस मंच से दर्जनों स्थानीय नेताओं ने भाषण भी दिया।
वहाँ पुलिस और प्रशासन की भी अच्छी मौजूदगी देखी गयी। यहाँ तक कि चुनाव आयोग द्वारा प्रतिनियुक्त व्यय प्रेक्षक ने भी इस सभा स्थल का जायजा लिया। जहां एसडीओ नवगछिया, डीसीएलआर नवगछिया, सीओ नवगछिया और खरीक तथा गोपालपुर, एसडीपीओ नवगछिया, पुलिस निरीक्षक बिहपुर के अलावा दर्जनों अधिकारी मौजूद देखे गए।