ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया के पंचायत सेवक का नहीं चला पता, पुलिस हो रही परेशान

नवगछिया प्रखंड के पुनामा प्रतापनगर पंचायत के लापता पंचायत सेवक रविन्द्र सिंह का अब तक कोई पता नहीं
चला है . जिसकी खोज के लिए पुलिस परेशान हो रही है . इसके लिए पुलिस ने पंचायत सचिव की खोज को और तेज कर दिया है.
नवगछिया प्रखंड अंतर्गत पुनामा प्रताप नगर पंचायत के पंचायत सेवक जिरोमाइल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी रवींद्र कुमार सिंह के लापता हुए सात दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिला है.
जहां गुरुवार को नवगछिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामशंकर राय के नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया गया है | जिसमें रंगरा थानाध्यक्ष सुभाष बैद्यनाथन, खरीक थानाध्यक्ष राकेश कुमार, झांडापुर के थानाध्यक्ष केपी सिंह को भी शामिल किया गया है |
वहीं मामले के अनुसंधान कर्ता नवगछिया के अनि प्रमोद पोद्दार के नेतृत्व में पुनमा प्रतापनगर के कोसी उस पार स्थित नवीन नगर में उपमुखिया अनोज कुमार यादव की खोज में सघन छापेमारी की गयी. नवगछिया पुलिस ने नवीननगर के दो शिक्षकों सुभाष ठाकुर व बालेश्‍वर यादव से पूछताछ की.
इधर नवगछिया पुलिस ने पुनामा प्रतापनगर के उपमुखिया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के लिए न्यायालय में अर्जी भी दी है. पंचायत सेवक अपहरण मामले में नवगछिया थाना में गठित टीम द्वारा कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के लिए धेबीनियां निवासी विभाष कुमार को हिरासत में लिया गया है. पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर भी उपमुखिया की तालाश कर रही है.