ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया : टॉल प्लाजा के समीप झाड़ी में मिला एक युवक का शव


नव-बिहार समाचार, नवगछिया। पुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर टॉल प्लाजा के समीप झाड़ी से एक 18 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया है। जिसकी पहचान आदर्श नगर सन्हौली जिला खगड़िया निवासी प्रेम कुमार उर्फ प्रवीण कुमार पिता उमाशंकर प्रसाद के रूप में हुई। परिजनों ने युवक की हत्या कर लाश को झाड़ी में फेकने का आरोप लगाते हुए आदर्श थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मृतक के पिता उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि प्रवीण पांच दिसम्बर को घर से मायागंज अस्पताल इलाज कराने के लिए निकला था। वह हेपेटाइटिस बी का मरीज था। इलाज के बाद वह बहन के घर सबौर चला गया था। बुधवार की सुबह आठ बजे वह खगड़िया के लिए निकला था। उसने अपना मोबाइल बहनोई अनिल साह के पास छोड़ दिया था।
महदतपुर टोल प्लाजा के 200 मीटर आगे झाड़ी में युवक का शव मिला। उसका शर्ट, इनर फटा हुआ था। पैर के कंगुलिया अंगुली में कटे का निशान था। मृतक के पिता और भाई ने आशंका जताई कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। उसके पास एक हजार रुपए थे, लेकिन सिर्फ 50 रुपये हैं। गुरुवार को काम करने वाले ने शव को देखकर शोर मचाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।
एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि पुलिस तीन बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच में फिर से हेपेटाइटिस पॉजिटिव आने से वह डिप्रेसन में था। उसके जीजा ने बताया कि कहने पर भी वह मोबाइल नहीं ले गया। इससे लगता है कि वह चाहता था कि कोई उसके बारे में नहीं जाने। वह खगड़िया के लिए निकला और बस पर से तेज दर्द के बाद उसे उतार दिया गया हो। सीने में तेज दर्द के कारण वह हाथ से अपना सीना दबा रहा हो, जिससे कपड़े फट गए हैं। लीवर फेल, दवा का ओवरडोज या जहर खाने के बिंदु पर जांच के लिये चिकित्सक को कहा गया है। मृतक के परिजन नवगछिया के बजाय भागलपुर में पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को भगलपुर ले गए।