ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: कौशल कुमार को मिला रंगरा ओपी का कमान, मोती यादव को गिरफ्तार करने का मिला फरमान

नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। पुलिस जिला नवगछिया में लगातार बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए रविवार की देर शाम नवगछिया पहुंचे भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी विकास वैभव के निर्देश पर प्रभारी एसपी नवगछिया सुधीर कुमार सिंह ने रंगरा ओपी के थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही रंगरा ओपी की कमान तेज तर्रार युवा दरोगा कौशल कुमार को सौंपी है।

डीआईजी वैभव विकास ने कल रविवार देर शाम नवगछिया पुलिस जिला में लगातार बढ़ रहे अपराध पर प्रभारी एसपी नवगछिया सुधीर कुमार सिंह और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया मुकुल कुमार रंजन के साथ नवगछिया एसपी कार्यालय में विभिन्न मामलों की समीक्षा की थी। इस दौरान रंगरा क्षेत्र में अपराध नियंत्रण को लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी में शिथिलता बरतने के आरोप में ओपी प्रभारी अजय कुमार आजाद को लाइन हाजिर करने का निर्देश प्रभारी एसपी सुधीर कुमार सिंह को दिया था। इसी आदेश के आलोक में अजय कुमार आजाद को लाइन हाजिर करते हुए कौशल कुमार को रंगरा ओपी का कमान सौंपा गया है।

बताते चलें कि रंगरा ओपी क्षेत्र कटिहार जिला का सीमावर्ती क्षेत्र भी है। इस क्षेत्र में लगातार कई अपराधिक घटनाएं होने के बाद भी अपराधियों की धरपकड़ में काफी शिथिलता से पुलिस की कई बार किरकिरी भी हुई है। जिसका खुलासा प्रभारी एसपी सुधीर कुमार सिंह ने डीआईजी विकास वैभव के समक्ष किया था।