ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बक्सर की घटना से सीएम नीतीश भी हुए आहत, दिये जांच के आदेश

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क: बिहार में बक्सर के सीनियर डिप्टी कलेक्टर मनोज पांडेय और डीएम के ओएसडी मो. तौकीर अकरम की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ने लगा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना पर शोक जताया है.

सीएम नीतीश कुमार ने बक्सर में तीन महीने के अंदर इस तरह की दूसरी घटना पर खेद जताया है. वो ओएसडी की आत्महत्या से भी बेहद आहत हैं. सीएम ने मामले में एक्शन लेते हुए इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने विभागीय अधिकारी के अलावा मुख्य सचिव से भी बात की और मामले की जांच के आदेश दिये.

उन्होंने इस मामले की पूरी तहकीकात कर जल्द सच्चाई सामने लाने को कहा है. तौकीर अकरम ने रविवार को अहले सुबह 4 बज कर 30 मिनट पर सुसाइड नोट लिख कर आत्महत्या कर ली थी. तौकीर ने खुद को ही इस मौत का जिम्मेदार बताया था लेकिन उनकी मां ने इसे वेतन न मिलने पर लिया गया फैसला बताया था.

इससे पहले इसी साल 10 अगस्त को बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय ने गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या की इस घटना के बाद बक्सर में बनने वाले बिहार के पहले गोकुल ग्राम का शिलान्यास भी रद्द कर दिया गया है. गोकुल ग्राम का शिलान्यास आज ही केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह करने वाले थे.