ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पहुंचे पप्पू यादव ने डीजीपी को दी जानकारी, चारों खिलाड़ियों के परिजनों को दी 25-25 हजार सहायता राशि

नव-बिहार न्यूज एजेंसी, नवगछिया : खगड़िया जिले के लगार नरसंहार में मारे गए चारों युवा खिलाड़ियों के परिजनों से मिलने के लिए रविवार की शाम जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा सांसद पप्पू यादव पहले बिहपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर फिर खरीक थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव पहुंचे।

सांसद पप्पू यादव ने दोनों जगहों पर पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। मदद स्वरूप चारों युवकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये भी दिए। साथ ही कहा कि पीड़ित परिवार की बेटियों की शादी में भी आर्थिक मदद करेंगे। मौके पर सांसद ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर 15 दिनों के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो रेल चक्का व सड़क जाम करेंगे। पीड़ित परिजनों ने सांसद से सही न्याय दिलाने के साथ-साथ शवों की बरामदगी एवं हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

मौके पर ही सांसद पप्पू यादव ने डीजीपी से मोबाइल पर बात कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। सांसद ने कहा कि डीजीपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी टीम गठित करने की बात कही। सांसद ने कहा कि लगार में हत्या नहीं नरसंहार हुआ है। अगर नवगछिया को 72 घंटे के लिए मुझे सौंप दिया जाए तो सभी अपराधियों को चुन-चुन कर मार देंगे। नवगछिया में बढ़ रहे अपराध को लेकर उन्होंने सरकार को जिम्मेदार ठहराया। मौके पर पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चक्रपाणि हिमांशु, जिलाध्यक्ष आलोक कुमार आदि मौजूद थे।