ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

राजद समर्थकों ने लगाया गांधी ​सेतु पर जाम, लगा रहे नीतीश विरोधी नारे

हाजीपुर (केके पाठक) : बिहार में सत्ता बदलते ही विरोध की राजनीति शुरू हो गयी है. राजद के लोग सुबह से सड़क पर उतर आये हैं. उत्तर बिहार की लाइफ लाइन पटना-हाजीपुर गांधी सेतु को राजद के कार्यकर्ताओं ने भयंकर जाम कर दिया है. समर्थक नीतीश विरोधी नारे लगा रहे हैं. इससे लोगों की परेशानी बढ़ गयी है.

गुरुवार की सुबह चार बजे ही राजद समर्थक ने गांधी सेतु को जाम कर दिया है. सूत्रों के अनुसार गांधी सेतु के पाया नंबर एक के पास राजद समर्थकों ने जाम लगाया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा के साथ मिल कर सरकार बनाने के खिलाफ वे लोग सुबह में ही सेतु पर पहुंच गये. राजद समर्थक नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

राजद समर्थकों के इस भयंकर जाम से पटना से उत्तर बिहार का संपर्क टूट गया है. जैसे-जैसे दिन चढ़ रहा है, वैसे-वैसे गांधी सेतु पर राजद समर्थकों का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है. बिहार की लाइफ लाइन पर मचे इस त्राहिमाम से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी है. लोग जाम में जहां-तहां कराह रहे हैं.

उधर जाम से बचने के लिए पुलिस प्रशासन ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. बता दें कि बुधवार का दिन बिहार का राजनीतिक काफी उठापटक वाला रहा. बीती शाम बिहार की सियासत में तेजी से घटनाक्रम बदला. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अचानक महागठबंधन को तोड़ते हुए इस्तीफा दे दिया. इसके कुछ ही देर के बाद भाजपा ने नीतीश कुमार को एनडीए का नेता मान लिया और सरकार में शामिल होने की बात कही. इसके बाद से राजद का विरोध बढ़ गया है.