ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 6 जुलाई 2017

बिहार: जब पुलिस ही पीयेगी शराब तो कैसे और कौन लागू कराएगा शराबबंदी


भागलपुर। जब पुलिस ही पीयेगी शराब तो कौन और कैसे लागू करेगा बिहार में नीतीश सरकार की शराबबंदी। यह अहम सवाल उस समय उठ खड़ा हुआ जब भागलपुर स्टेशन चौक स्थित पुलिस चौकी में बुधवार 5 जुलाई को देर रात चार सिपाही सादे लिबास में शराब पीते पकड़े गए। ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट में चारों के शराब पीने की पुष्टि भी हुई।

एसएसपी मनोज कुमार और सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर चारों को जीआरपी थाने ले गए, जहां ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट में चारों के शराब पीने की पुष्टि हुई। उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली थाने भेज दिया गया।
इनमें दो पुलिसकर्मी शशिकांत और राजीव रंजन एसएसपी कार्यालय की लेखा शाखा, जबकि दो सिपाही मधुकर सुमन और रोबिन कुमार पांडे पुलिस लाइन में कार्यरत हैं। एसएसपी के पहुंचने के बाद जीआरपी थाने में उन्होंने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। गुरुवार को इनपर एफआईआर दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि चारों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई पूरी कर सेवा से बर्खास्त करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। साथ ही पुलिस चौकी इंचार्ज से भी पूछा जाएगा कि ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों की उपस्थिति में ये चारों वहां कैसे शराब पी रहे थे?

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।