ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार: जब पुलिस ही पीयेगी शराब तो कैसे और कौन लागू कराएगा शराबबंदी


भागलपुर। जब पुलिस ही पीयेगी शराब तो कौन और कैसे लागू करेगा बिहार में नीतीश सरकार की शराबबंदी। यह अहम सवाल उस समय उठ खड़ा हुआ जब भागलपुर स्टेशन चौक स्थित पुलिस चौकी में बुधवार 5 जुलाई को देर रात चार सिपाही सादे लिबास में शराब पीते पकड़े गए। ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट में चारों के शराब पीने की पुष्टि भी हुई।

एसएसपी मनोज कुमार और सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर चारों को जीआरपी थाने ले गए, जहां ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट में चारों के शराब पीने की पुष्टि हुई। उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली थाने भेज दिया गया।
इनमें दो पुलिसकर्मी शशिकांत और राजीव रंजन एसएसपी कार्यालय की लेखा शाखा, जबकि दो सिपाही मधुकर सुमन और रोबिन कुमार पांडे पुलिस लाइन में कार्यरत हैं। एसएसपी के पहुंचने के बाद जीआरपी थाने में उन्होंने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। गुरुवार को इनपर एफआईआर दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि चारों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई पूरी कर सेवा से बर्खास्त करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। साथ ही पुलिस चौकी इंचार्ज से भी पूछा जाएगा कि ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों की उपस्थिति में ये चारों वहां कैसे शराब पी रहे थे?