ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

महागठबंधन को नुकसान पहुंचाना भाजपा की औकात से बाहर, 29 को बैठक में होगा फैसला

पटनाः महागठबंधन में उठे सियासी तूफान के बीच एक बड़ा बयान आया है. ये बयान राजद खेमे से आया है. भाजपा पर निशाना साधा गया है. आज राजधानी में बैठकों का दौर चल रहा है. आरजेडी और जदयू विधाक दल की बैठक बुलाई गई है. ऐसे में राजद खेमे से फेंके गए इस जुबानी बम ने सियासत गरमा दी है. राजद ने भाजपा को उसकी औकात दिलाई है.

दरअसल राजद कोटे से विधायक भाई वीरेंद्र ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन अटूट है. भाजपा चाह कर भी इसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है. उन्होंने कहा कि भाजपा की औकात नहीं है कि वो महागठबंधन को नुकसान पहुंचा सके. आने वाले समय में महागठबंधन भाजपा को धूल चटा देगा. भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे का सवाल ही पैदा नहीं होता.

फाइल फोटो

बता दें कि आज पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के सभी विधायक समेत बड़े नेता राबड़ी आवास पहुंचे हुए हैं. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि 29 जुलाई को महागठबंधन की बैठक पटना में होगी. इस बैठक में भाजपा के खिलाफ रणनीति तैयारी की जाएगी.

फाइल फोटो

गौरतलब हो कि आज बुधवार को राजधानी में बैठकों का दौर जारी है. राजद और जदयू के विधायकों की बैठक बुलाई गई है. उधर भाजपा भी दोनों की बैठक खत्म होने के बाद अपनी बैठक करने वाली है. भाजपा को दोनों दलों की बैठक खत्म होने का इंतजार है. इधर विपक्ष लगातार सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के इस्तीफे का दबाव बना रहा है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आज जदयू विधायक दल की बैठक में सीएम नीतीश कुमार क्या फैसला लेते हैं. या फिर पिछली बार की तरह ही इस बैठक में भी कुछ खास नहीं होगा.