ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 4 जून 2017

CBSE 10Th: नवगछिया में बेटियों ने ही मारी बाजी

राजेश कानोडिया, नवगछिया। सीबीएसई 10वी बोर्ड की परीक्षा में नवगछिया की बेटियों ने सफलता का उच्च स्तर प्राप्त कर बाजी मारने में अव्वल साबित हुई है। जानकारी के अनुसार डीपीएस भागलपुर में पढ़ने वाली नवगछिया के व्यवसायी कमलदेव सिंह की बेटी आस्था सिंह ने 10 सीजीपी प्राप्त किया है। इसके साथ ही नवगछिया के व्यवसायी राजेश भगत की बेटी रिकिता कुमारी, नवगछिया स्थित बालभारती विद्यालय की शिक्षिका पूनम मावंडिया की बेटी कोमल कुमारी, इसी विद्यालय के शिक्षक राजेश झा की बेटी सौम्या राज ने भी 10 सीजीपीए प्राप्त किया है। ये तीनों बालभारती विद्यालय नवगछिया की ही छात्रा हैं। 
इनके अलावा नवगछिया की ही अलीशा आरा एवं स्तुति सिंह ने भी 10 सीजीपीए अंक लाकर नवगछिया का मान बढ़ाया है। जबकि केशव शर्मा और सत्यम आनंद ने भी 10 सीजीपीए ला कर अपना परचम लहराया है।

नवगछिया स्थित बालभारती विद्यालय के प्रशासक डीपी सिंह ने बताया कि इस परीक्षा में विद्यालय से 105 छात्र छात्रा शामिल हुए थे। जिनमें से 3 छात्राओं ने 10 सीजीपीए प्राप्त किया है। इसके अलावा कुल 13 छात्रों को 9.8 से 9 सीजीपीए मिला है। जिनमें से आकाश दीप और आकाश अग्रवाल को 9.8, मनीष कुमार और सत्यम कुमार को 9.6, काजल कुमारी और सांभावी कुमारी तथा निखिल राज को 9.4, साक्षी कुमारी जायसवाल को 9.2 और गुड़िया कुमारी को 9 सीजीपीए अंक मिला है।

इधर नवगछिया स्थित सावित्री पब्लिक स्कूल के छात्र रहे बच्चों ने बेहतर परिणाम प्रस्तुत किया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्कूल के 39 छात्रों में से 4 को 10 सीजीपीए तथा भाग्यशाली कुमारी और अजहर अंसारी को 9.8, सोनी प्रिया और अनिशा शर्मा तथा अमर कुमार को 9.6, आदित्या राज को 9.2 तथा आशीष सिंह और आतिफ़ आलम को 9 सीजीपीए अंक मिला है।

नवगछिया में सीबीएसई 10वीं के परिणाम से सावित्री पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं और अभिभावकों में जहां संतोष है। वहीँ जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, उनके भाई अशोक कुमार सिंह, पंकज टिबड़ेवाल सहित बालभारती विद्यालय के कई छात्र छात्राओं और अभिभावकों में गहरा असंतोष व्याप्त है। 

आस्था सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।