ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 2 जून 2017

भागलपुर: दूकान में शराब पीने से मना किया तो दुकानदार को मार दी गोली


भागलपुर। जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमकित्ता महमदपुर चौक पर बुधवार की देर रात चाय दुकानदार रंजन यादव के द्वारा दुकान में शराब पीने से मना करने पर अपराधियों द्वारा गोली चलाने के मामले में गुरुवार को एसएसपी भीमकित्ता पीड़ित के घर पहुंचे। एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना में संलिप्त अपराधियों के बारे में पूछताछ की।
एसएसपी ने मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष हारूण मुस्ताक को 48 घंटे के भीतर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी व इलाके से शराब का कारोबार बंद कराने की मोहलत दी। उन्होंने कहा कि 48 घंटे के अंदर अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा। उन्होंने बदमाशों द्वारा घटनास्थल पर छोड़े गये पानी की बोतल जिसमें शराब लाया गया था को सूंघकर भी जांच की। एसएसपी महमदपुर पासीटोला स्थित आरोपी चंद्रदेव चौधरी के घर पर भी गये जहां घर बाहर से बंद था वहां कोई नहीं मिला। बुधवार देर रात रंजन के पेट में मारी थी गोली दुकानदार के परिजनों ने बताया कि उनकी चाय दुकान पर बुधवार देर रात इलाके के दबंग अपराधी चंद्रदेव चौधरी तीन साथियों के साथ शराब पी रहे थे। इसी बीच रंजन अपनी दुकान में शराब पीने से मना किया, जिसपर चंद्रदेव घर से पिस्तौल लाकर रंजन के पेट में गोली मार दी और हथियार लहराते हुए तीन हवाई फायरिंग कर निकल गया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी चंद्रदेव का छोटा भाई अभिषेक कुमार बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर है। यदि चंद्रदेव व उसके तीनों साथी पुलिस के सामने समर्पण नहीं किया तो सिपाही पर भी निलंबन की कार्रवाई होगी। दूसरी तरफ जब मधुसूदनपुर थानेदार एसएसपी की फटकार पर अपनी सफाई दे रहे थे तभी स्थानीय लोगों ने उनसे थानेदार की जमकर शिकायत की। बताया कि इलाके में इंग्लिश शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है।

मायागंज में रंजन की हालत गंभीर
रंजन के पिता अरविंद यादव ने बताया कि रंजन की हालत में अबतक कोई सुधार नही हैं। पेट में गोली लगने से जांघ में जाकर फंस गयी है। लगातार ब्लड रंजन को चढ़ाया जा रहा है। मधुसूदनपुर पुलिस ने बताया कि घायल रंजन के बयान पर केस दर्ज किया गया है जिसमें चंद्रदेव चौधरी, जगदेव चौधरी व कपिलदेव चौधरी पर गोली मारने का आरोप है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।