ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

आयुक्त ने नियुक्त किया 21 प्रखंडों में प्रेक्षक

भागलपुर : प्रमंडलीय आयुक्त अजय कुमार चौधरी ने 29 जून और 11 जुलाई को होने वाले मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव के लिए भागलपुर व बांका के 21 प्रखंडों में प्रेक्षक नियुक्त किए हैं। यह चुनाव इन्हीं प्रेक्षकों की देखरेख में होगा।

आयुक्त ने बांका के बीडीओ को शाहकुंड तथा बांका के अवर योजना पदाधिकारी को खरीक का प्रेक्षक बनाया है। बौंसी के बीडीओ को इस्माइलपुर तथा कटोरिया के बीडीओ को बिहपुर का प्रेक्षक बनाया गया है। आत्मा, बांका के परियोजना निदेशक को नारायणपुर, कटोरिया के सीओ को नवगछिया व बेलहर के सीओ को गोपालपुर का प्रेक्षक मनोनीत किया गया है। जिला भूमि संरक्षण पदाधिकारी, बांका को गोराडीह का प्रेक्षक बनाया गया है। बाराहाट के सीओ को पीरपैंती, बौंसी के सीओ को रंगरा तथा धोरैया के सीओ को सबौर का प्रेक्षक बनाया गया है।

रजौन के बीडीओ को सुल्तानगंज, फुल्लीडुमर के सीओ को सन्हौला, चांदन के सीओ को नाथनगर, रजौन के सीओ को भागलपुर में सुरक्षित रखा गया है। सन्हौला के सीओ को शंभूगंज, कहलगांव के सीओ को धोरैया, गोपालपुर के सीओ को बेलहर तथा रंगराचौक के सीओ को फुल्लीडुमर प्रखंड का प्रेक्षक बनाया गया है। खरीक के सीओ को अमरपुर तथा बिहपुर के सीओ को बांका जिले में सुरक्षित रखा गया है।