ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस सकते में

नव-बिहार समाचार, नवगछिया : बस पड़ाव नवगछिया से पूरब और 0पुलिस जिला नवगछिया के एसपी आवास और नवगछिया प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय के समीप एनएच 31 के दक्षिण स्थित झाडी में शनिवार की देर शाम एक अज्ञात युवक का क्षत विक्षत अर्धनग्न अवस्था में शव नवगछिया पुलिस ने बरामद किया. युवक की उम्र लगभग 29 वर्ष है. लगता है कि मृत युवक की ईंंट-पत्थर से कूच् कर हत्या की गयी है, जिससे उसका चेहरा पहचानने लायक नहीं रह गया है. जिसे देख पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए. शव को देख कर प्रतीत होता है कि हत्या शुक्रवार को रात में की गयी होगी या फिर शव को कहीं बाहर से लाकर यहां फेंक दिया गया होगा. 

मृतक के शरीर पर सफेद रंग की फुल टी शर्ट व काले रंग की पैंट है. उसके गले में मिश्रित धातु की एक चेन है.  पैंट खुला है, जिससे वह अर्धनग्न हो गया है. शाम में कुछ स्थानीय लाेगों ने पुलिस को झाड़ी में शव होने की सूचना दी. एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन और नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु टाइगर मोबाइल और पुलिस जवानों के साथ पहुंचे और शव को झाड़ी से निकलवाकर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा.

मामले की छानबीन के बाद एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने कहा कि मामला हत्या का प्रतीत होता है. आशंका है कि अपराधियों ने युवक की कहीं पर हत्या कर शव यहां लाकर फेंक दिया है. नवगछिया सहित आसपास के थाने को वायरलेस से इसकी सूचना दी गयी है. सोशल मीडिया में भी तसवीर वायरल किया गया है. पहले शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.