ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 24 मई 2017

दहेजलोभियों ने नवविवाहिता की हत्या कर जमीन में गाड़ा

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), नवगछिया। पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत लतरा बहियार में एक वर्ष पूर्व हुई शादी की दुल्हन सपना देवी पति सुमित यादव को दहेज़ नहीं देने पर ससुराल वालों ने नव विवाहित दुल्हन को मारकर घर से महज़ एक किलोमीटर की दूरी पर गाड़ दिया ।

अहले सुबह जब खेतों में उभरी मिटटी को देखकर प्रशासन नें गढ्ढा खुदवाया तो महिला की लाश मिली ।

जिसे कई स्थानीय महिलाओं ने पहचान लिया । महज एक वर्ष पहलें लतरा गाँव के सुमित यादव नें कुर्सेला के पत्थर टोला के कुवेश्वर महतो की पुत्री सपना से भाग कर प्रेम विवाह किया था ।  लड़का कुछ समय बाद ही अपनें घर लतरा में रहनें लगें थे। मगर कुछ समय बीतने के बाद ही लड़की के ससुराल वाले लड़की के पिता कुवेशर महतो से मोटरसाइकिल का मांग करनें लगे। जिसके लिए सपना के अपने मायके वाले तैयार नहीं थे ।

बात नहीं बनने पर ससुराल वाले नें सपना की हत्या कर लतरा बहियार में गाड़ दिया । शव मिलने की बात आग की तरह फैल गयी जानकारी मिलते ही नव विवाहित के परिवार वाल पत्थर टोला कुसेला से नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुँच गये । जहाँ शव का पोस्टमाटम किया गया ।

वहीँ हत्या के बाद ससुराल वाले घर में ताला लगा के रफू चक्कर हो गए है । मौके पर पुलिस प्रशासन ने बताया कि मामला दहेज़ का हैं। ससुराल तथा महिला के पति के ठिकाने पर छापा मारा जा रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।