ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 18 मई 2017

पूर्व विधायक संजय यादव के घर पर इस्तेहार चिपकाती पुलिस, कसा शिकंजा


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क(NNN), बांका/गोड्डा। बांका कोर्ट ने बुद्धवार को पूर्व विधायक संजय यादव व उनके सहयोगी जामुन यादव के खिलाफ इस्तेहार जारी कर दिया। जिसे एसपी के आदेश पर
बाराहाट पुलिस ने पूर्व विधायक के घर पर इस्तेहार चिपकाया। इधर पुलिस ने पूर्व विधायक व उनके सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।
जानकारी के अनुसार गत 11 मई को पूर्व विधायक संजय यादव, उनके सहयोगी जामुन यादव व अन्य के द्वारा बांका के मधुसूदनपुर में निर्माणधीन बॉटलिंग प्लांट में कार्य करने वाले जय माता दी कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट व कंपनी से रंगदारी मांगे जाने का मामला आया था। इस मामले में ठेकेदार की शिकायत पर भागलपुर के डीआईजी विकास वैभव ने बांका पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था।
इस मामले में 12 मई को बाराहाट थाने में एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद 15 मई को बांका सीजेएम कोर्ट के द्वारा पूर्व विधायक व उनके सहयोगी जामुन यादव की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया गया। इसी मामले में बुधवार को सीजेएम कोर्ट के द्वारा पूर्व विधायक संजय यादव एवं उनके सहयोगी जामुन यादव के खिलाफ इस्तेहार तामिल किया गया। इस्तेहार में कोर्ट के द्वारा आदेश दिया गया है कि दोनो एक माह के अंदर सरेंडर करें अन्यथा दोनो के खिलाफ कुर्की वारंट जारी किया जाएगा।
इस संबंध में बांका एसपी राजीव रंजन ने बताया कि कोर्ट के इस्तेहार तामिल किए जाने के बाद पुलिस ने दोनो आरोपियों के घर पर इस्तेहार चिपका दिया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है। पुलिस की नजर आरोपी के रिश्तेदारों पर भी बनी है कि कहीं भी वे लोग शरण ले सकते हैं। पुलिस की कार्रवाई तेज है।

गोड्डा एसपी ने किया बाडीगार्ड को निलंबित
पूर्व विधायक संजय यादव के साथ ही उनके बाडीगार्ड अजय कुमार यादव ने भी बॉटलिंग प्लांट के ठेकेदार के लोगों के साथ मारपीट किया था। इस बात की बांका पुलिस की शिकायत पर गोड्डा(झारखंड) के एसपी ने जांच करने के बाद मामला सत्य पाया तथा पूर्व विधायक के बाडीगार्ड को निलंबित कर दिया है।
बांका एसपी राजीव रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि गोड्डा प्रशासन से पूर्व विधायक के बाडीगार्ड के संबंध में जानकारी मांगी गई थी। गोड्डा एसपी ने मंगलवार को पूर्व विधायक के बाडीगार्ड को वापस ले लिया था लेकिन जांच के बाद पूर्व विधायक के बाडीगार्ड को निलंबित कर दिया गया है।  इधर इस संबंध में गोड्डा एसपी अजय लिंडा ने बताया कि बांका पुलिस के द्वारा पूर्व विधायक के द्वारा मारपीट किए जाने तथा उनके बाडीगार्ड की भी इसमें संलिप्ता होने की बात कही गई थी।
पुलिस के द्वारा इसकी जांच कराई गई तथा बाडीगार्ड अजय कुमार यादव के मोबाइल की जांच से यह मामला सत्य पाया गया। मामले की प्रारंभिक जांच के बाद उक्त झारखंड पुलिस के जवान अजय कुमार यादव को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा पूर्व विधायक को गोड्डा पुलिस प्रशासन के द्वारा मात्र एक ही बाडीगार्ड दिया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।