धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 2 मई 2017

पति की सीट पर निर्विरोध चुनी गई पत्नी, बेटे संतोष के लिए मां विमला ने छोड़ा मैदान

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, गया: आगामी 21 मई को होने वाले गया नगर निगम के चुनाव को लेकर नाम वापसी की समयसीमा आज समाप्त हो गई. नामांकन वाप्सिज के आखिरी दिन कुल आठ प्रत्याशियों ने  नामांकन वापस ले लिया. नामांकन वापस लेने वाले प्रत्याशियों में वार्ड संख्या 25 से नौसाबा परवीन व शबाना नाज, वार्ड 51 से किरण देवी, वार्ड 50 से रामकली देवी, वार्ड 10 से सुलेखा देवी, वार्ड 38 से विमला देवी, वार्ड 13 से स्वाति कुमारी व वार्ड संख्या पांच से पूजा कुमारी का नाम शामिल है.

निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 से नौसाबा परवीन व शबाना नाज के नामांकन वापस ले लिए जाने के बाद इस वार्ड के निवर्तमान पार्षद अबरार अहमद उर्फ भोला मियां की पत्नी तबस्सुम परवीन इस वार्ड से निर्विरोध निर्वाचित हो गई हैं. जानकारी हो कि वार्ड संख्या 25 के निवर्तमान पार्षद अबरार अहमद उर्फ भोला मियांं पिछले दो बार से उक्त क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा आरक्षण सूची में परिवर्तन के कारण इस बार उन्हें अपना क्षेत्र छोड़कर वार्ड संख्या 26 से भाग्य आजमाना पड़ रहा है.

तबस्सुम परवीन के वार्ड संख्या 25 से निर्विरोध चुने जाने के बाद अब गया नगर निगम के शेष बचे 52 वार्डों के पार्षदों के लिए 21 मई को होने वाले मतदान के लिए कुल 505 प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं. राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश के अनुसार बुधवार को इन प्रत्याशियों के बीच चुनाव चिह्नों का आवंटन कर दिया जाएगा. चुनाव चिह्न मिलने के बाद प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार अभियान एक बार गति पकड़ लेगा. नामांकन वापसी के दौरान मंगलवार को वार्ड संख्या 38 से विमला देवी ने भी अपना नामांकन वापस ले लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गया नगर निगम के वार्ड संख्या 38 से संतोष कुमार सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया था. लेकिन बाद में अचानक उसकी मां विमला देवी ने भी उसी वार्ड से अपना नामांकन दाखिल कर लोगों को आश्चर्य में डाल दिया था. शनिवार को नामांकन पत्रों की संवीक्षा के दिन भी दोनों मां-पुत्र साथ में ही समाहरणालय पहुंचे थे, लेकिन उस दिन वे मीडियाकर्मियों के सामने एक-दूसरे से अंजान बने रहे. मंगलवार को अचानक विमला देवी के द्वारा अपना नामांकन वापस ले लिया जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।