ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 26 अप्रैल 2017

मुंगेर में अधिवक्ता की गोली मारकर अपराधियों ने की हत्या

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, मुंगेर : सफियासराय ओपी क्षेत्र के हेरूदियारा निवासी अधिवक्ता जलधर यादव की मंगलवार दोपहर को उनके आवास पर ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी जमानत संबंधी मामले की बातचीत करने आए थे।
अधिवक्ता के पुत्र प्रभात कुमार ने बताया कि उनके पिता दोपहर एक बजे कचहरी से लौटे और खाना खाकर आराम कर रहे थे। ढाई बजे एक बाइक से पहुंचे तीन युवक जमानत संबंधी किसी मामले पर उनसे बात करने लगे। इसी दौरान युवकों ने उनसे वकालतनामा पर हस्ताक्षर बनाने को कहा। एक युवक ने उनकी मां से पानी की मांग की।
प्रभात की मां ज्योंही पाने लाने के लिए मुड़ी, अपराधियों ने अधिवक्ता की कमर और उनके सीने में गोली मार दी। परिजन के बाहर निकलने के पहले ही अपराधी फरार हो चुके थे। आनन-फानन में परिजन जख्मी जलधर यादव को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज के क्रम में अधिवक्ता की मौत हो गई। प्रभात ने बताया कि अपराधियों में से एक हेरूदियारा निवासी मनोहर यादव दिन में 11.30 बजे भी उनके घर पर आया था। इसके बाद दोपहर में अपने साथियों के साथ आकर मनोहर ने उनके पिता को गोली मार दी। इधर, एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि हत्यारों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक के परिजन ने फिलवक्त थाने में कोई आवेदन नहीं दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।