ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कुलपति ने किया औचक निरीक्षण, नहीं मिली कोई गड़बड़ी

राकेश कुमार रोशन, नवगछिया: जयप्रकाश महाविद्यालय नारायणपुर में दिन के लगभग 3 बजे तिलकामाँझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति क्षेमेन्द्र कुमार सिंह औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे.

निरीक्षण के दरम्यान उन्होंने महाविद्यालय के कर्मचारियों की उपस्थिति पंजी देखकर वो संतुष्ट नजर आये. कुछ समय बाद मीडिया द्वारा महाविद्यालय की समस्याओं के बारे में उनसे पूछा गया. जिस पर सर्वप्रथम उन्होंने बताया कि मैं यहाँ पर किसी छात्र के द्वारा किये गये एक शिकायत की सत्यता देखने पहुंचा हूँ. परन्तु शिकायत सही नहीं पायी गई. मीडिया के पूछने पर कि यह किस प्रकार की शिकायत थी तो उन्होंने कहा कि किसी छात्र ने मुंगेर के एक एफलियेटेड महाविद्यालय एवं जयप्रकाश महाविद्यालय के बारे में शिकायत किया कि उपरोक्त जगहों पर छात्रों के पेंडिंग रिजल्ट का फार्म भरने में पैसे लिये जाते हैं. जिसमें सत्यता नहीं पायी गई.

लाइव सीटीज के नवगछिया पुलिस जिला मीडिया प्रभारी ने कुलपति से महिला व्याख्याता की कमी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि पैनल में अगर कोई महिला व्याख्याता होंगी तो इस महाविद्यालय में लाने का प्रयास किया जाएगा. महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी के बारे में उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की अच्छाई के लिये हरसंभव प्रयास किया जाएगा. वहीं महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर विभांशु मंडल ने कहा कि महाविद्यालय में छात्रों की उपस्थिति से लेकर महाविद्यालय की अच्छाई के लिए हरसंभव प्रयास जारी है. महाविद्यालय के बगीचे को इस प्रकार सजाया जाएगा कि इस क्षेत्र में इस बगीचे की खूबसूरती चमकेगी.