ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

दिन दहाड़े अपराधियों ने लूटा पेट्रोल पम्प का 12.38 लाख

सीतामढ़ी। डुमरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पुल के पास तीन बाइक पर सवार छह अज्ञात अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग कर कार पर सवार पेट्रोलपंप कर्मी से 12 लाख 38 हजार रुपए नकद व चार चेक लूट लिया और फरार हो गए। वारदात सोमवार दोपहर उस समय हुई जब पेट्रोलपंप कर्मी रुपए लेकर बैंक जा रहे थे।

सूचना पर एएसपी संजीव कुमार सिंह, डीएसपी सदर वीर धीरेंद्र, थानाध्यक्ष छोटन कुमार व पुअनि राजेन्द्र साह ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पेट्रोलपंप कर्मी संजय राय के बयान पर थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस दौरान पुलिस ने कार से थ्री नाॅट थ्री का एक खोखा भी बरामद किया है।

डुमरा थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व सांसद सीताराम यादव के लगमा स्थित कृष्णा पेट्रोलियम के कर्मी सोमवार को करीब बारह बजे रुपए लेकर बैंक जा रहे थे। पुल के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने दिन के करीब 12 बजे कार पर सवार पेट्रोल पंप के मैनेजर संजय राय व कार चालक सुरेन्द्र राय पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया। गोली दोनों सीटों के बीचोंबीच वाइपर से सटे कांच में होल करते हुए अंदर बोनट पर लगी। 

अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग की। पेट्रोल पंप कर्मी डर से कार में छिपे रहे। लगभग दस मिनट के बाद अपराधियों ने बाएं साइड की खिड़की तोड़कर पेट्रोलपंपकर्मी के पास बैग में रखे 12 लाख 38 हजार रुपये नकद एवं 2 लाख 27 हजार 664 रुपये, 41 हजार 500 रुपये, 50 हजार और 2 हजार 669 रुपये का चेक लूट कर दक्षिण व उत्तर दिशा की ओर भाग निकले।

शक के आधार पर दो लोग हिरासत में,हो रही छापेमारी
अपराधियों के भाग जाने के बाद इसकी सूचना एसपी हरि प्रसाथ एस एवं एएसपी संजीव कुमार सिंह काे दी गई। पुलिस ने पेट्रोलपंप कर्मी की ऑल्टो कार काे जब्त कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है,किंतु इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। डुमरा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पुल के पास दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात के बाद लोगों में दहशत है। जिस वक्त लूट को अंजाम दिया गया,उस समय इस रोड से आवागमन चालू था। पर तीन राउंड फायरिंग के बाद जो जहां था वहीं कुछ देर ठिठका रहा,फिर अपने वाहनों को बैक कर लोग भाग चले। यह संयोग ही रहा कि लुटेरों के द्वारा चलाई गई गोली किसी को नहीं लगी। इस वारदात के तरीके को देखते हुए लुटेरे पेशेवर बताए जा रहे हैं। मालूम हो कि कृष्णा पेट्रोलियम कर्मी से लूट की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 2016 में भी अपराधियों ने पेट्रोलपंप कर्मियों से ग्यारह हजार रुपए लूट लिए थे। आज तक वे अपराधी पकड़े नहीं जा सके।