ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

बुधवार, 28 दिसंबर 2016

MDM रसोईया संघ का विशाल धरना प्रदर्शन

शिवहर। अखिल भारतीय मध्याह्न भोजन रसोईया फेडरेशन के देशव्यापी आह्वान पर प्रारंभिक विद्यालय में कार्यरत mdm रसोईया के 15 सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को किसान भवन स्थित परिसर में विशाल धरना प्रदर्शन कर किया गया। जिसका नेतृत्व संघ के जिला संरक्षक सह प्रदेश संयोजक वशिष्ठ रावत ने किया आैर उन्होंने जिला मध्याह्न भोजन शिवहर में व्याप्त कुव्यवस्था के लिए mdm प्रभारी पदाधिकारी कन्हैया प्रसाद राय की संदिग्ध भूमिका की जांच निष्पक्ष एजेंसी से कराने की मांग की गई है।
वहीं मिड डे मील रसोईया को वर्ष में एक जोड़ा ड्रेस धुलाई भत्ता, आकस्मिक अवकाश और मेडिकल अवकाश की मांग भी की गयी। साथ ही धरना में सभी mdm वर्कर्स को चौथे दर्जे का कर्मचारी घोषित करने, नियमित किए जाने, वर्तमान में कार्यरत किसी भी रसोईया को काम से नहीं हटाने तथा हटाए गए रसोइया को काम पर वापस लेने संबंधित सभी स्कूलों में किचन सेड, स्टोर, पीने का साफ पानी कुकिंग गैस आदि जरूरी संसाधन मुहैया कराने को कहा गया।
मौके पर अमर साह, बैजनाथ महतो, देवेंद्र राय, मनचित महतो, सरस्वती देवी, सीता देवी, शिवचंद्र राय, रामाशंकर साह, धर्मेंद्र चौधरी, शांति देवी, नवल राय, राज किशोर मंडल, समेत कई सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।