ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 28 नवंबर 2016

नोटबंदी : दो हजार का नोट भी होगा बंद- भाजपा सांसद

नई दिल्ली ( एन एन एन ): भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सदस्य आर.के सिन्हा ने कहा कि आने वाले दिनों में 2 हजार के नए नोट भी बंद होंगे। उन्होंने कहा कि 500 और एक हजार के नोट बदलने की प्रक्रिया जल्द पूरी हो इसी वजह से 2 हजार रुपये के नोट छापे गए हैं। 

रविवार शाम एक कार्यक्रम में उद्यमियों और व्यापारियों को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की अर्थव्यवस्था को कैश लेस बनाना चाहते हैं और इस दिशा में कारगर कदम उठाने के लिए 2 हजार रुपये का नया नोट भी बंद होगा। 

भाजपा नेता ने कहा कि जब देश की अर्थव्यवस्था कैश लेस हो जाएगी तो सारा लेनदेन बैंकों के माध्यम से होगा। इसलिए यह भी संभव है कि सरकार सिर्फ बैंक ट्रांजेक्शन टैक्स ही लगाए। आयात कर छोड़कर आय कर, बिक्री कर सहित अन्य कर बंद कर दिए जाएं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।