ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

राजधानी एक्सप्रेस की सेवा बनी जानलेवा, रास्ते में ही रोकनी पड़ी यात्रा

कर्मियों पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप

नवगछिया (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : दिल्ली से गुवाहाटी जाने को 25 अक्टूबर को 12424 डाउन राजधानी  एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री विश्वास कुमार शर्मा ने ट्रेन में मिलने वाली सेवा से असंतुष्ट और अजीज होकर
बुधवार को गौछारी स्टेशन के पास ट्रेन को वैक्यूम कर रोक  दिया और अंततः नवगछिया में ही अपनी यात्रा को स्थगित कर दिया. इसके बाद रेल थाना में शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने कहा कि रास्ते में कई जगहों पर शिकायत की गयी, लेकिन कहीं भी उनकी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया गया.
विश्वास  का कहना था कि ट्रेन में पूरी तरह से अव्यवस्था थी. साफ-सफाई का घोर अभाव था. मंगलवार की रात घटिया भोजन दिया गया, जिसे खाने के बाद उन्हें उलटी हो  गयी. जब इसकी शिकायत ट्रेन में मौजूद कर्मियों से की, तो उन लोगों ने उनकी  बात मानने से ही इनकार कर दिया. साथ ही कर्मियों ने गलत व्यवहार किया व  गाली-गलौज भी की. आजिज हो कर उन्होंने नवगछिया स्टेशन पर ही अपनी यात्रा को स्थगित करने का फैसला  लिया. नवगछिया स्टेशन पर उनके साथ कई यात्री उतर गये. उन लोेगों ने भी  विश्वास की बातों काे सही बताया. नवगछिया रेल थाना में विश्वास ने आवेदन देकर राजधानी एक्सप्रेस में कार्यरत कर्मियों पर कार्रवाई करने और व्यवस्था में सुधार  करने की मांग की है.