ब्रेकिंग न्यूज

*** *** प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनाया गया जगह जगह जन्मदिन, बांटी गई मिठाई *** अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन, राजद से थे सांसद *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

गुरुवार, 27 अक्तूबर 2016

राजधानी एक्सप्रेस की सेवा बनी जानलेवा, रास्ते में ही रोकनी पड़ी यात्रा

कर्मियों पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप

नवगछिया (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : दिल्ली से गुवाहाटी जाने को 25 अक्टूबर को 12424 डाउन राजधानी  एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री विश्वास कुमार शर्मा ने ट्रेन में मिलने वाली सेवा से असंतुष्ट और अजीज होकर
बुधवार को गौछारी स्टेशन के पास ट्रेन को वैक्यूम कर रोक  दिया और अंततः नवगछिया में ही अपनी यात्रा को स्थगित कर दिया. इसके बाद रेल थाना में शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने कहा कि रास्ते में कई जगहों पर शिकायत की गयी, लेकिन कहीं भी उनकी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया गया.
विश्वास  का कहना था कि ट्रेन में पूरी तरह से अव्यवस्था थी. साफ-सफाई का घोर अभाव था. मंगलवार की रात घटिया भोजन दिया गया, जिसे खाने के बाद उन्हें उलटी हो  गयी. जब इसकी शिकायत ट्रेन में मौजूद कर्मियों से की, तो उन लोगों ने उनकी  बात मानने से ही इनकार कर दिया. साथ ही कर्मियों ने गलत व्यवहार किया व  गाली-गलौज भी की. आजिज हो कर उन्होंने नवगछिया स्टेशन पर ही अपनी यात्रा को स्थगित करने का फैसला  लिया. नवगछिया स्टेशन पर उनके साथ कई यात्री उतर गये. उन लोेगों ने भी  विश्वास की बातों काे सही बताया. नवगछिया रेल थाना में विश्वास ने आवेदन देकर राजधानी एक्सप्रेस में कार्यरत कर्मियों पर कार्रवाई करने और व्यवस्था में सुधार  करने की मांग की है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।