ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में सरे आम ढोये जा रहे दो रायफल और 79 गोली सहित चार गिरफ्तार

नवगछिया में सरे आम ढोये जा रहे दो रायफल और 79 गोली सहित चार गिरफ्तार

नवगछिया, भागलपुर ( नवबिहार न्यूज नेटवर्क) . नवगछिया पुलिस ने मकंदपुर चौक के पास एक आॅटो से सरे आम अवैध रूप से ढोये जा रहे दो रेगुलर रायफल और 79 जिन्दा गोलियों के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से
तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.  गिरफ्तार सभी अपराधी खरीक स्टेशन के पास अवस्थित भवनपुरा नया टोला के निवासी है. गिरफ्तार अपराधियों में संजो सिंह, संजय मंडल, परितोष कुमार, अगरी मंडल हैं. मालूम हो कि संजो सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो 315 रेगुलर रायफल, 79 चक्र जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल फोन बरामद किया है जबकि पुलिस ने बीआर 10 पीए 6554 नंबर का एक पियाजो आॅटो रिक्शा को भी जब्त कर लिया है. पुलिस पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार एक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गयी थी. देर शाम आॅटो खरीक से चल कर नवगछिया बाजार की ओर जा रहा था. लेकिन गोपालपुर व नवगछिया पुलिस ने समय रहते ही आॅटो को मकंदपुर चौक पर ही रोक दिया और चारों अपराधियों से पूछ ताछ करने लगी. इसी क्रम में जब आॅटो की तलाशी ली गयी तो दो रायफल और एक झोला गोली देख पुलिस की आंखें खुली रह गयी. सभी अपराधियों को मौके से ही दबोच लिया गया. देर शाम सभी अपराधियों को नवगछिया मॉडल थाने पर नवगछिया के एसपी पंकज सिंहा और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने सघन पूछताछ की है. पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी भी की है. इस छापेमारी में नवगछिया नवगछिया मुकुल कुमार रंजन, नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, परवत्ता थानाध्यक्ष एके आजाद, अनि जवाहर सिंह, केडी यादव, अनि संतोष कुमार व पुलिस बलों की भी भागीदारी थी.
संजो का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास
भवनपुरा नया टोला निवासी संजो सिंह उर्फ संजो मंडल का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. करीब एक वर्ष पहले खरीक रेलवे स्टेशन पर हुई गोली बारी में संजो को गोली लगने की बात जग जाहिर हुई थी. खरीक स्टेशन पर शातिर पिंटू यादव और संजो सिंह के बीच गोली बारी हुई थी. लंबे इलाज के बाद संजो की जान बची थी.