ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 19 सितंबर 2016

नवगछिया में सरे आम ढोये जा रहे दो रायफल और 79 गोली सहित चार गिरफ्तार

नवगछिया में सरे आम ढोये जा रहे दो रायफल और 79 गोली सहित चार गिरफ्तार

नवगछिया, भागलपुर ( नवबिहार न्यूज नेटवर्क) . नवगछिया पुलिस ने मकंदपुर चौक के पास एक आॅटो से सरे आम अवैध रूप से ढोये जा रहे दो रेगुलर रायफल और 79 जिन्दा गोलियों के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से
तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.  गिरफ्तार सभी अपराधी खरीक स्टेशन के पास अवस्थित भवनपुरा नया टोला के निवासी है. गिरफ्तार अपराधियों में संजो सिंह, संजय मंडल, परितोष कुमार, अगरी मंडल हैं. मालूम हो कि संजो सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो 315 रेगुलर रायफल, 79 चक्र जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल फोन बरामद किया है जबकि पुलिस ने बीआर 10 पीए 6554 नंबर का एक पियाजो आॅटो रिक्शा को भी जब्त कर लिया है. पुलिस पदाधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार एक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गयी थी. देर शाम आॅटो खरीक से चल कर नवगछिया बाजार की ओर जा रहा था. लेकिन गोपालपुर व नवगछिया पुलिस ने समय रहते ही आॅटो को मकंदपुर चौक पर ही रोक दिया और चारों अपराधियों से पूछ ताछ करने लगी. इसी क्रम में जब आॅटो की तलाशी ली गयी तो दो रायफल और एक झोला गोली देख पुलिस की आंखें खुली रह गयी. सभी अपराधियों को मौके से ही दबोच लिया गया. देर शाम सभी अपराधियों को नवगछिया मॉडल थाने पर नवगछिया के एसपी पंकज सिंहा और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने सघन पूछताछ की है. पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी भी की है. इस छापेमारी में नवगछिया नवगछिया मुकुल कुमार रंजन, नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, परवत्ता थानाध्यक्ष एके आजाद, अनि जवाहर सिंह, केडी यादव, अनि संतोष कुमार व पुलिस बलों की भी भागीदारी थी.
संजो का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास
भवनपुरा नया टोला निवासी संजो सिंह उर्फ संजो मंडल का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. करीब एक वर्ष पहले खरीक रेलवे स्टेशन पर हुई गोली बारी में संजो को गोली लगने की बात जग जाहिर हुई थी. खरीक स्टेशन पर शातिर पिंटू यादव और संजो सिंह के बीच गोली बारी हुई थी. लंबे इलाज के बाद संजो की जान बची थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।