ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 20 जून 2016

व्यवसाय को काफी आसान बना देता है टैली - प्रवीण भगत


नवगछिया : नवगछिया के स्थानीय बाल भारती विद्यालय में रविवार को टैली साल्यूसन्स प्रा लि. बैगलुरु के द्वारा टैली ईआरपी 9 वर्जन के उपयोग के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यशाला में टैली कंपनी के क्षेत्रीय कार्यालय कोलकाता से अर्चन मुखर्जी, पटना कार्यालय से क्षेत्रीय प्रबंधक  संजीव कुमार मिश्र, बिजनेस मैनेजर अंशुमान झा एवं टैली साफ्टवेयर के थ्री स्टार सर्टिफाइड पार्टनर कंप्यूटर टेक्नोलॉजी एवं रिसर्च भागलपुर के निदेशक श्रवण साह भी मौजूद थे. कार्यक्रम का उद्घाटन टेक्सटाइल्स चेंबर आफ कॉमर्स नवगछिया के प्रेसिडेंट दयाराम चौधरी, नवगछिया में सर्वप्रथम टैली को उपयोग करने वाले व्यवसायी प्रवीण कुमार भगत, प्रमुख व्यवसायी शिव कुमार पंसारी आदि अन्य ने भी संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित करके किया. इस अवसर पर नवगछिया में सर्वप्रथम टैली का उपयोग करने वाले व्यवसायी प्रवीण कुमार भगत ने टैली के साथ अपने व्यवसायिक अनुभवों को लोगों के साथ साझा किया. उन्होंने कहा कि टैली व्यवसाय को काफी आसान बना देता है. मौके पर टेक्सटाइल चैंबर आफ कॉमर्स के दयाराम चौधरी ने कहा कि टैली के माध्यम से व्यवसायी अपने व्यवसाय को सुलभ बना कर देश और समाज की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि व्यवसाय में हिसाब किताब की यह वैज्ञानिक पद्धति काबिल ए तारीफ है. हर व्यवसायी को हिसाब किताब के लिए इस पद्धति का उपयोग करना चाहिए. कार्यशाला में आये विशेषज्ञों ने विस्तार पूर्वक टैली के उपयोग के बारे में उपस्थित लोगों को बताया. इस अवसर पर सनोज गुप्ता, संजय चिरानियां, अशोक केडिया, बालकृष्ण पंसारी, अनुराग पंसारी, स्रेहा भगत, रंजीत कुमार, बबीता, मो वली  अहमद, सुमित और मिथिलेश आदि अन्य भी थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।