ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 15 मार्च 2016

नई नवेली चुनावी दुल्हन आज करेगी नामांकन


जिला परिषद की कुर्सी के लिये रचा ली शादी
भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत गोपालपुर प्रखंड निवासी सह जिला पार्षद विकास भारती ने जिला परिषद सदस्य की अपनी कुर्सी को बनाये रखने को लेकर इस पंचायत चुनाव के दौरान आखिरकार शादी कर ही ली। यह शादी विकास भारती ने 13 मार्च की रात तेतरी दुर्गा मंदिर परिसर में हरनाथचक निवासी सुभाष कुमार की पुत्री निभा उर्फ़ निशा से की। इसके साथ ही दूसरे दिन सुबह से ही जिला परिषद सदस्य के लिये नामांकन की तैयारी प्रारम्भ हो गयी। 14 मार्च को नामांकन शुल्क भी नजारत में जमा कर दिया गया है।
बताते चलें कि भागलपुर जिला परिषद की गोपालपुर सीट से नामांकन की प्रक्रिया 8 मार्च से ही चालू है। महिला सीट हो जाने के बाद से सुयोग्य पत्नी नहीं मिलने पर गोपालपुर की सीट पर अपना कब्ज़ा बरकरार रखने को लेकर विकास भारती ने अपने भाई मुकेश भारती की पत्नी पूनम कुमारी का नामांकन भी दर्ज करा दिया था। इधर शादी की रश्म पूरी होने के साथ ही पंचायत चुनाव की रश्म शुरू कर दी गयी।
सूत्रों के अनुसार आज 15 मार्च को नई नवेली दुल्हन निभा भारती गोपालपुर सीट के लिये कर सकती है अपना नामांकन दर्ज। जहां इसी सीट से कल ही इस नई नवेली दुल्हन की रिश्ते की दादी शीला देवी ( कांग्रेस नेता शीतल सिंह की पत्नी) ने अपना नामांकन दर्ज किया है। वहीं इस नये नामांकन के बाद संवीक्षा पूरी होने पर निभा भारती की जेठानी पूनम कुमारी का नामांकन भी वापस हो जायेगा। कुल मिलाकर इस सीट का चुनाव काफी रोमांचक होने की सम्भावना है।
जिला परिषद की इस गोपालपुर सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान ही विकास भारती ने जीत हासिल की थी। पूर्व जिला पार्षद सुप्रभा भारती के पति कमलेश्वरी प्रसाद सिंह ने निधन के बाद हुए उपचुनाव में विकास भारती ने तीन बार विजयी हुई सुप्रभा भारती के पुत्र कुमार आदित्य आनंद को 147 मतों से पराजित किया था। अपने परिवार में जिला पार्षद की कुर्सी को बरकरार रखने के उद्देश्य से पूर्व जिला पार्षद सह शिक्षिका सुप्रभा भारती ने अपनी बहन और पिछले चुनाव में हार का कसक लिए उनके बेटे आदित्य आनंद की चाची रानी सिंह को मैदान में उतार दिया है।
अब इस सीट पर नई नवेली दुल्हन निभा भारती को चार बार कब्ज़ा जमा चुके परिवार से कड़ी टक्कर लेनी होगी, साथ ही दादी शीला देवी से भी मैदान में लड़ना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।